हरिद्वार में कोरोना: तहसील के पांच पटवारी हुए कोरोना संक्रमित




नवीन चौहान.
हरिद्वार में कोरोना संक्रमण चारों ओर फैल चुका है। कोई सरकारी कार्यालय इस संक्रमण से अछूता नहीं दिख रहा है। जिलाधिकारी कार्यालय, तहसील प्रशासन, जिला अस्पताल, मेला नियंत्रण कक्ष के अलावा अखाड़ों में भी कोरोना ने लोगों को अपनी चपेट में लिया है। ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर अपना रंग दिखा रही है। हरिद्वार के सभी पुलिस थानों में पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमण से मुकाबला कर रहे हैं। ऐसे में स्थिति और अधिक चिंताजनक होती जा रही है।

हरिद्वार तहसील के पांच पटवारी भी कोरोना संक्रमित मिले हैं, जिसके बाद तहसील प्रशासन की भी चिंता बढ़ गई है। गुरूवार को हरिद्वार जिले में 730 लोगों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है। इस समय जनपद में 1650 कोरोना संक्रमित होम आइसोलेशन में हैं। जनपद में इस समय 22 हजार से अधिक कोरोना एक्टिव हैं। जिले में लिए गए सैंपलों में से 40347 की रिपोर्ट आनी बाकि है।

कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए जिले में शासन की गाइड लाइन का पूरी तरह पालन कराया जा रहा है। शहरी क्षेत्र के बाजार को दोपहर दो बजे बंद करने के आदेश के बाद बहादराबाद के बाजार भी अब दो बजे तक ही खुलेंगे। नाइट कर्फ्यू भी पूर्व की तरह शाम 7 बजे से सुबह 5 बजे तक लागू है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *