सीपीयू के तीन दरोगा दो कॉन्स्टेबल लाइन हाजिर




नवीन चौहान
ड्यूटी में लापरवाही के चलते सीपीयू के पांच पुलिस कर्मी लाइन हाजिर कर दिये गए हैं। लाइन हाजिर किये गए पुलिस कर्मियों में तीन दरोगा और दो पुलिस कर्मी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस खुद चेकिंग पर निकले थे. इस दौरान उन्होंने एक वाहन को पकड़ने के लिए सीपीयू को सूचना दी. लेकिन सीपीयू के तीन दरोगा और दो कांस्टेबल एसएसपी की सूचना को संजीदगी से नहीं ले पाए. एसएसपी ने इसे ड्यूटी में घोर लापरवाही मानते हुए पांचों पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया।

वैसे आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि सीपीयू के खाते में कोई बड़ी उपलब्धि नहीं है. सीपीयू महज चालान काटने तक सीमित है. चालान काटने के दौरान भी सीपीयू अक्सर विवादों में रहती हैं. चेकिंग के दौरान भी सीपीयू अपराधियों को पकड़ने में नाकाम साबित हुई है.
एसएसपी सेंथिल अबूदई कृष्णराज एस ने बताया की पांचों सीपीयू के जवान भगत सिंह चौक पर ड्यूटी कर रहे थे. लेकिन सूचना देने के बाद भी एक कार को पकड़ नहीं पाए. कार चालक लापरवाही से ड्राइविंग कर रहा था. पुलिस टीम ने जटवाड़ा पुल पर उस कार को पकड़ लिया. लेकिन ड्यूटी में लापरवाही के चलते पांचों सीपीयू के जवानों को लाइन हाजिर किया गया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *