police modern school पुलिस मॉर्डन पब्लिक स्कूल के 10वीं के टॉपर्स को एसएसपी अजय सिंह की पत्नी दीपाली सिंह ने किया सम्मानित





नवीन चौहान
पुलिस मॉर्डन पब्लिक स्कूल ​ने बहुत ही कम समय में शिक्षा के क्षेत्र में अपना मुकाम ​हासिल किया है। स्कूल के शिक्षक—शिक्षिकाओं के अथक प्रयास से निरंतर स्कूल कीर्तिमान स्थापित कर रहा है। स्कूल के बच्चे सीबीएसई की बोर्ड परीक्षाओं में टॉपर्स की सूची में अपना नाम दर्ज कराने में कामयाब हो रहे है। वर्ष 2022—23 की 10वीं की बोर्ड परीक्षाओं श्रृष्टि नेगी ने 92% के साथ प्रथम, वैभव सिलोरी ने 88% के टॉपर्स की सूची में नाम दर्ज कराया। जबकि हिमांशु शर्मा, तान्या, और प्रियंका ने एक साथ तृतीय स्थान प्राप्त कर स्कूल को गौरवांवित किया और अपनी शैक्षणिक प्रतिभा का लोहा मनवाया। एसएसपी अजय सिंह की पत्नी दीपाली सिंह ने टॉपर्स को आशीर्वाद दिया और पुरूस्कार देकर सम्मानित किया। (POLICE MODERN SCHOOL)

पुलिस मार्डन स्कूल के बच्चों को आशीर्वाद देते हुए एसएसपी अजय सिंह की पत्नी दीपाली सिंह


विदित हो कि सीमित संसाधनों के बीच अपनी मेहनत और लगन से, दिन-रात एक करते हुए शैक्षिक सत्र 2022-23 की 10th बोर्ड की परीक्षा में पीएमएस के छात्र—छात्राओं ने अच्छा प्रदर्शन रहा। प्रत्येक वर्षो की भांति इस वर्ष भी स्कूल का रिजल्ट 100% रहा।

सीबीएसई की 10वीं की बोर्ड परीक्षा में अच्छे अंक लाने वाले बच्चों को उत्साहवर्धन हेतु स्मृति चिह्न, सार्टिफिकेट, उपहार व धनराशि देकर सम्मानित किया गया। ईनाम पाकर खुशी से फूले नहीं समा रहे बच्चों के बीच उक्त अवसर पर जनपद उपवा अध्यक्षा श्रीमती दीपाली सिंह, एसपी क्राइम रेखा यादव, सीओ ज्वालापुर निहारिका सेमवाल, प्रधानाचार्य श्रीमती ममता तोमर, PMS के शिक्षकगण, अभिभावक तथा छात्र-छात्राएं व अन्य अधिकारीगण मौजूद रहे।
अधिकारियों ने बच्चों को उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी तथा शिक्षको की भी सराहना किया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *