अनियंत्रित होकर गहरे नाले में गिरी दिल्ली के अधिवक्ता की कार, पुलिस ने बचायी जान




नवीन चौहान.
दिल्ली से ऋषिकेश जा रहे एक व्यक्ति की कार मोहम्मदपुर झाल के पास गहरे नाले में गिर गई। पीड़ित ने 112 पर कॉल की जिस पर हरिद्वार पुलिस पहुंची तत्काल मौके पर पहुंची और पीड़ित को नाले से सुरक्षित बाहर निकाला। पीड़ित द्वारा हरिद्वार पुलिस एवं उत्तराखंड सरकार की सराहना की गई।

पुलिस के मुताबिक दिनांक 12-05-23 की प्रातः 3:30 बजे 112 से सूचना प्राप्त हुई कि एक गाड़ी हौंडा सिटी मोहम्मदपुर झाल के पास एक गहरे नाले में गिर गई, उक्त सूचना पर तत्काल मंगलौर पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंचकर गाड़ी में सवार व्यक्ति को रेस्क्यू करते हुए सकुशल नाले से बाहर निकाला गया।

उक्त दुर्घटनाग्रस्त व्यक्ति की स्थिति सामान्य थी जानकारी करने पर उक्त द्वारा अपना नाम शशांक राय दिल्ली का निवासी बताया मैं एडवोकेट हूं मैं किसी काम से दिल्ली से एम्स ऋषिकेश जा रहा था अचानक मेरी गाड़ी गड्ढे में गिर गई गई मैं सुरक्षित एवं स्वस्थ हूं हरिद्वार पुलिस मेरी 112 की सूचना बहुत जल्दी मौके पर पहुंच गई जिन्होंने मेरा हौसला बढ़ाते हुए मुझे सकुशल बाहर निकाला गया मैं हरिद्वार पुलिस एवं उत्तराखंड सरकार की कार्यों की सराहना करता हूं।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *