मनीष सिसोदिया के आवास पर सीबीआई की रेड के विरोध में हरिद्वार में प्रदर्शन




नवीन चौहान.
दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास पर सीबीआई रेड के विरोध में हरिद्वार में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर अपना विरोध जताया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि यह कार्रवाई दुर्भावना से प्रेरित होकर की गई है।

आम आदमी पार्टी ने महानगर अध्यक्ष अनिल सती के नेतत्व में दिल्ली सरकार में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास पर हुई सीबीआई की रेड के विरोध में चन्द्राचार्य चौक पर प्रदर्शन किया। अनिल सती ने कहा कि यह कार्रवाई अरविंद केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता और पूरे देश में लगातार बढ़ते आप के जनाधार से घबराकर केंद्र सरकार द्वारा बदनीयती से सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग कर की जा रही है। उन्होंने आरोप लगाते हुए इस कार्रवाई को लोकतंत्र की हत्या बताया।

इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष और हरिद्वार प्रभारी नरेश शर्मा ने कहा कि आज केंद्र सरकार सरकारी मशीनरियों का दुरुपयोग कर विपक्षी नेताओं को झूठे मुकदमों में फ़साने के लिए ईडी और सीबीआई का बेवजह इस्तेमाल कर रही है। आज पूरा देश जानता है कि किस तरह गैर भाजपा राज्यों की सरकार गिराने के लिए ईडी और सीबीआई का इस्तेमाल किया जा रहा है। लोकतंत्र की हत्या खुलेआम हो रही है। आज देश में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में दिल्ली सरकार के शिक्षा मॉडल की तारीफ हो रही है।

प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष महिला मोर्चा हेमा भण्डारी ने कहा कि मात्र 10 सालों में दो बड़े राज्यों में आप की सरकार बनने से बीजेपी घबरा गई है और आप को आगामी लोकसभा 2024 में मुख्य चुनौती के रूप में देख रही है। केंद्र की मोदी सरकार का विकास मॉडल पूरी तरह फेल साबित हुआ है। अरविंद केजरीवाल और आप की लोकप्रियता से घबराकर ईडी और सीबीआई को हथियार बनाकर विपक्ष को खत्म करने का काम कर रही है।

महानगर अध्यक्ष अनिल सती ने कहा कि लोकतंत्र का गला घोंटने का काम केंद्र की मोदी सरकार कर रही है। देश की सर्वाेच्च संस्थाओं का इस्तेमाल कर विपक्ष को खत्म करने का काम किया जा रहा है। आम आदमी पार्टी ऐसी गीदड़ भभकी से डरने वाली नहीं है। पूरी पार्टी एकजुट है और अपने नेता के साथ खड़ी है।

प्रदर्शन करने वालों में जिला संगठन महासचिव नवीन, विधानसभा अध्यक्ष ग्रामीण संजू नारंग, विधानसभा उपाद्यक्ष मयंक गुप्ता ,अंशुल शर्मा,महासचिव खालिद हसन, उपाद्यक्ष पवन बर्मन, सचिव, निर्वाण सैनी, जिला कार्यालय सचिव संजय गौतम, जिला सचिव अनूप मेहता, शाह अब्बास, अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष अकरम, गुलशन कुमार, कमल चोपड़ा, तेजस्वी, संदीप कुमार, बॉबी कश्यप आदि मौजूद रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *