जिला पंचायत उपाध्यक्ष अमित चौहान बोले किसान मोर्चो के पदाधिकारी पीएम मोदी और युवा सीएम धामी की योजनाओं को पहुंचायेंगे घर-घर





नवीन चौहान
जिला पंचायत उपाध्यक्ष अमित चौहान ने किसान मोर्चो की नई कार्यकारिणी का मिठाई खिलाकर स्वागत किया और शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि युवा कार्यकारिणी लोकसभा चुनाव में हरिद्वार सीट पर भाजपा को सर्वाधिक मतों से जीत दिलाने में महती भूमिका अदा करेंगी। ग्रामीण क्षेत्रों में भाजपा को मजबूत करेंगी तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की विकासपरक योजनाओं से जनता को अवगत कराने का कार्य करेंगी। भाजपा के किसान मोर्चो के जिलाध्यक्ष मनीष चौधरी ने प्रदेश अध्यक्ष जोगेंद्र पुंडीर व हरिद्वार जिलाध्यक्ष संदीप गोयल से विचार विर्मश करने के बाद हरिद्वार जिले की कार्यकारिणी घोषित की है। नई कार्यकारिणी में ज्वालापुर से चंदन चौहान को जिला उपाध्यक्ष, जितेंद्र पोखरियाल, शुभम सैनी को हरिद्वार ग्रामीण से जिला उपाध्यक्ष, जबकि विवेक चौहान को हरिद्वार ग्रामीण से मंत्री तथा मेघपाल को कोषाध्यक्ष व राकेश बजरंगी को आईटी संयोजक का दायित्व सौंपा गया है। नव नियुक्त पदाधिकारियों का जिला पंचायत उपाध्यक्ष अमित चौहान ने मिठाई खिलाकर स्वागत किया और शुभकामनाएं दी।
अमित चौहान ने कहा कि भाजपा ही देश का विकास कर सकती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ संपूर्ण भारतवर्ष को मिल रहा है। गरीबों और दलितों का उत्थान किया जा रहा है। जबकि युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेश में विकास कार्यो को गति प्रदान की है। अमित चौहान ने भाजपा की युवा टीम का मनोबल बढ़ाया। इस दौरान सत कुमार चौधरी, श्रवण चौहान, विवेक चौहान, विशाल चौहान,सौरभ शर्मा, गुरूबाज सिंह, मनोज सैनी और संदीप कुमार ने भी युवा टीम का स्वागत किया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *