रास्ते के विवाद में चली गोली से पिता-पुत्र और बहू की मौत




नवीन चौहान.
उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में उस वक्त सनसनी फैल गई जबकि रास्ते के विवाद को लेकर चली गोलियों से पिता पुत्र और बहु की मौत हो गई। इस घटना में एक अन्य महिला भी घायल हुई उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सोमवार को करहल के गांव नगला अतिराम में रास्ते के विवाद को लेकर एक ही परिवार के लोगों के बीच विवाद में गोलियां चली। तिहरे हत्याकांड के बाद गांव में तनाव का माहौल बन गया।

एसपी विनोद कुमार, एएसपी राजेश कुमार के साथ बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये। आरोपियों की तलाश में पुलिस ने घरों पर भी दबिश दी।

ग्रामीणों के मुताबि​क गांव नगला अतिराम निवासी कायम सिंह और सोबरन सिंह एक ही परिवार के हैं। दोनों के घर आसपास हैं। दोनों के बीच घर से निकलने के रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था। सोमवार को इसी विवाद को लेकर सोबरन ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं।

गो​ली लगने से कायम सिंह (50) उनके पिता रामेश्वर सिंह (75) और ममता पत्नी वीकेश (27) की मौके पर ही मौत हो गई। गोली लगने से परिवार की एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे मेडिकल कॉलेज सैफई भेजा गया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *