पहले पिलायी शराब फिर चाकू से कर दिया कत्ल, शव फेंक दिया गंगा में




योगेश शर्मा.
पुलिस ने शुभम की हत्या का राज खोल दिया है। हत्या के आरोप में उसके तीन दोस्तों को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में उन्होंने शुभम की हत्या किये जाने की बात कबूल की है।

पुलिस के मुताबिक घटनाक्रम थाना पथरी क्षेत्र का है जहां तीन युवकों ने हत्या के इरादे से पहले तो एक युवक को शराब पिलाई और फिर लाठी-डण्डों से पीटकर चाकुओं के वार किए। इतना सब करने के बाद मृत युवक का शव तीनों युवकों ने चाकू सहित गंगा में बहा दिया।

युवक के परिजन द्वारा हत्या की आशंका को लेकर दी गई तहरीर पर धारा 364, 302, 120बी आईपीसी के तहत दर्ज मुकदमें की जांच में जुटी पथरी पुलिस ने एसओ पथरी रविन्द्र कुमार के कुशल नेतृत्व में मुकदमा दर्ज होने के मात्र 13 घंटे के भीतर तीनों अभियुक्त क्रमशः शुभम निवासी शाहपुर पथरी, कृष्ण निवासी पथरी, रोहित निवासी शाहपुर पथरी को गिरफ्तार कर लिया।

बताया गया कि गंगा का तेज बहाव होने के कारण शव बरामद नहीं हो पाया है। शव की तलाश हेतू एसडीआरएफ एवं स्थानीय पुलिस द्वारा लगातार किए जा रहे प्रयास के साथ ही ड्रोन कैमरों की भी मदद ली जा रही है।

पूछताछ के दौरान अभियुक्त कृष्ण द्वारा बताया गया कि शुभम द्वारा मेरी बहन को धमकाया गया था व मेरी शराब बेचने की सूचना पुलिस को दी गई थी, जिस वजह से मेरी उसके साथ पुरानी रंजिश थी। बदला लेने के लिए मैंने अपने दोस्तों की मदद से वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस टीम में एसओ पथरी रविन्द्र कुमार, एसआई समीप पांडेय (चौकी प्रभारी फेरुपुर), एसआई रुकम नेगी, एसआई सुधांशु कौशिक, का0 सतेंद्र, का0 संदीप, का0 सुखविंद्र शामिल रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *