नईनवेली दुल्हन समेत पांच की हत्या, हत्यारे ने खुद को भी गोली से उड़ाया




नवीन चौहान.
यूपी के मैनपुरी जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आयी है। यहां घर में सो रहे पांच लोगों की बेरहमी से हत्या करने के बाद आरोपी ने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतकों में दूल्हा दुल्हन भी शामिल हैं।

जानकारी के अनुसारए मैनपुरी के किशनी थाना इलाके का गांव गोकुलपुरा अरसारा में शनिवार की सुबह एक परिवार में पांच लोगों के सामूहिक हत्याकांड से सनसनी फैल गई। गांव के शिववीर सिंह ने अपने दो भाई, बहनोई, भाई की नवविवाहित पत्नी और दोस्त कि बंके से काटकर हत्या कर दी। तीन घायल लोगों को अस्पताल भेजा गया। सूचना मिलने पर कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। पुलिस अधिकारियों ने भी घटनास्थल पर पहुंच कर जानकारी की।

हत्या के पीछे की वजह क्या रही इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस सभी तथ्यों को लेकर जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक गांव गोकुलपुर अरसारा निवासी सुभाष चंद्र यादव के तीन पुत्र शिववीर, सोनू और भुल्लन थे। शुक्रवार को मझले पुत्र की बरात इटावा के थाना चौबिया क्षेत्र के गांव गंगापुर से लौट कर आई थी।

घर में नई बहू सोनी के आने से खुशियों का माहौल था। शुक्रवार की देर रात एक बजे तक सभी लोग डीजे बजा कर नाच गा रहे थे। बताया जा रहा है कि इसी दौरान शिववीर ने कोल्ड ड्रिंक में कोई नशे की गोली मिलाकर सभी को पिला दी। सभी के बेहोश होने के बाद शिववीर ने बंके से आंगन में सो रहे भाई भुल्लन, बहनोई सौरभ निवासी चांदा हविलिया भाई के दोस्त दीपक फिरोजाबाद की हत्या कर दी।

इसके बाद वह छत पर पहुंचा और वहां सो रहे सोनू और नवविवाहिता सोनी की बंके से गला काटकर हत्या कर दी। आरोपी ने पिता सुभाष, अपनी पत्नी और मामी पर भी हमला किया, तीनों गंभीर रूप से घायल हैं। पांच हत्याएं करने के बाद शिववीर ने घर से कुछ दूर जाकर खुद भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली। इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई। अभी तक किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा है कि शिववीर ने ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *