अच्छी खबर: मेरठ में 12 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की रिपोर्ट आई निगेटिव, आज मिल सकती है अस्पताल से छुटटी




संजीव शर्मा

मेरठ। मेरठ के लिए शनिवार को अच्छी खबर सुनने को मिली है। स्वास्थ्य विभाग ने दावा किया है कि अस्पताल में भर्ती कोरोना पॉजिटिव मरीजों में से 12 की रिपोर्ट इलाज के बाद निगेटिव आ गयी है। जिन मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आयी है उन्हें आज मेडिकल अस्पताल से छुटटी दी जा सकती है। छुटटी मिलने के बाद भी इन सभी को होम क्वारेंटाइन में रखा जाएगा।

जिन लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आयी है वो सभी महाराष्ट्र से आए सबसे पहले कोरोना पॉजिटिव और उसके परिवार के सदस्य हैं। मेडिकल अस्पताल में भर्ती 12 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आने से स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन ने भी राहत की सांस ली है। इन सभी को आज अस्पताल से छुटटी देकर घर भेजा जा सकता है। अस्पताल से छुटटी मिलने के बाद भी इन्हें घर पर ही होम क्वारेंटाइन में रहना होगा। इस दौरान वह घर में ही रहेंगे, घर के बाहर नहीं निकलेंगे।

यह भी पढ़िए— सील किये गए क्षेत्रों में नियम तोड़ने पर 17 पर केस

सीएमओ डा राजकुमार ने बताया कि शुक्रवार को 57 सैंपल जांच के लिए मेडिकल कॉलेज की लैब में भेजे गए थे, इनमें से 4 की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। जिन मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है उन्हें कोरोना वार्ड में शिफ्ट कर इलाज शुरू कर दिया गया है। इनमें से तीन को पांचली खुर्द में बनाए गए एल—1 श्रेणी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से तीन जलीकोठी एरिया के रहने वाले हैं। जिस इलाके में ये रहते थे उसे पूरी तरह सील किया जा रहा है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *