वंदे भारत एक्सप्रेस का हरिद्वार पहुंचने पर किया गया भव्य स्वागत




नवीन चौहान.
हरिद्वार: देहरादून से दिल्ली के लिए संचालित हुई वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का हरिद्वार पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुष्पवर्षा कर स्वागत किया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि यह मोदी सरकार की बड़ी उपलब्धि है।

इस दौरान ट्रेन के स्वागत में रेलवे स्टेशन पर कलाकारों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। ट्रेन में भाजपा महिला मोर्चा की 20 कार्यकर्ताओं ने हरिद्वार से रूड़की तक ट्रेन में सफर किया। विधायक मदन कौशिक, आदेश चौहान, पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद, पूर्व विधायक संजय गुप्ता ने कहा कि वंदे भारत एक्सप्रेस के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तराखंड को एक बड़ी सौगात दी है। वंदे भारत एक्सप्रेस का संचालन होने से उत्तराखंड में पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा।

योगगुरू बाबा रामदेव, अखाड़ा परिषद श्रीमहंत रविंद्रपुरी, स्वामी चिदानंद मुनि ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार सतत, सुरिक्षत और सब के विकास के लिये प्रतिबद्ध है। सरकार भारत के प्रत्येक गांव को मुख्य धारा से जोड़ने हेतु अद्भुत कार्य कर रही है। वंदे भारत एक्सप्रेस का संचालन होने से उत्तराखंड में तीर्थाटन और पर्यटन बढ़ेगा। डा.विशाल गर्ग ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तराखंड को वंदे भारत एक्सप्रेस की सौगात दी है। उत्तराखंड के पर्यटन के बढ़ावे के साथ साथ यात्रीयों का सफर भी दिल्ली तक सुखद हो सकेगा। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रेलवे को मजबूती प्रदान करने में निर्णायक भूमिका निभा रहे हैं।

हरिद्वार पहुंचने पर भाजपा विधायक मदन कौशिक, विधायक आदेश चौहान, पूर्व विधायक संजय गुप्ता, मेयर अनिता शर्मा, पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद, योगगुरू बाबा रामदेव, परमार्थ निकेतन आश्रम ऋषिकेश के परमाध्यक्ष स्वामी चिदानंद मुनि, अखाड़ा परिषद अध्यक्ष एवं महानिर्वाणी अखाड़े के सचिव श्रीमहंत रविंद्रपुरी महाराज, भाजपा नेता डा.विशाल गर्ग, विकास तिवारी, संजय चोपड़ा, पार्षद अनिरूद्ध भाटी, व्यापार मंडल अध्यक्ष धर्मेन्द्र विश्नोई, जगदीश लाल पाहवा आदि सभी ने वंदे भारत ट्रेन को उत्तराखंड के लिए बड़ी उपब्धि बताते हुए ट्रेन के साथ आए रेल मंत्री अश्विन वैष्णव का स्वागत किया। इस दौरान एडीआरएम मुरादाबाद निर्भय नारायण सिंह सहित रेलवे के तमाम अधिकारी मौजूद रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *