कमिश्नर सुशील कुमार के निर्देश सील किया जाए हरिद्वार बॉर्डर: VIDEO




नवीन चौहान.
उत्तराखंड के आगामी विधानसभा चुनाव 2022 के दृष्टिगत गढ़वाल कमिश्नर डॉ सुशील कुमार व डीआइजी गढ़वाल रेंज करण सिंह नगन्याल की अध्यक्षता में एक महत्वपूर्ण बैठक जनपद कलेक्ट्रेट कार्यालय में आयोजित की जा गई।

बैठक में गढ़वाल कमिश्नर सुशील कुमार बोले हरिद्वार बॉर्डर को सील किया जाए. हरिद्वार की सीमा में प्रवेश करने वाले आगंतुकों की सख्त चेकिंग की जाए. कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर को देखते हुए कोविड-19 अनुरूप आचरण का सख्ती से पालन कराया जाए।

अगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए बॉर्डर पर अतिरिक्त पुलिस फोर्स तैनात करने के साथ ही कोरोना महामारी की गाइड लाइन का पालन कराने के सख्त निर्देश कमिश्नर सुशील कुमार ने दिये हैं।

उन्होंने साफ कहा कि कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए ही उचित व्यवहार के साथ हमें नियमों का पालन कराना है। इसलिए किसी भी कार्य में लापरवाही न बरती जाए।

उन्होंने बताया कि कोविड संक्रमण के बढ़ते स्वरूप को देखते हुए मकर संक्राति पर्व पर स्नान को प्रतिबंधित कर दिया है। स्थानीय पुलिस प्रशासन नियमों का पालन कराए। घाट पर कोई स्नान के लिए न पहुंचे इसकी व्यवस्था सुनिश्चित कर ली जाए।

जिलाधिकारी विनय शंकर पांडे. एसएसपी डॉ योगेंद्र सिंह रावत. मुख्य विकास अधिकारी सौरभ गहवार व तमाम प्रशासनिक अधिकारी इस बैठक में मौजूद है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *