गांधी जयन्ती पर्व पर 70 बसंत पार कर चुके 50 बुजुर्गो को विशेष सम्मान




नवीन चौहान
हरिद्वार में गांधी जयन्ती पर्व पर एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया। वरिष्ठ नागरिक कल्याण एवं सेवा समिति की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में 70 बसंत पार कर चुके 50 बुजुर्गो को विशेष सम्मान से नवाजा गया।

पंजाब नेशनल बैंक के उपमंडल प्रमुख नरेश सिंगला और विशिष्ट अतिथि अतुल कुमार राजपूत ने चयनित बुजुर्गो को सम्मानित किया और उनका आशीर्वाद हासिल किया। उम्र के इस पड़ाव में सार्वजनिक मंच पर सम्मान पाने के बाद सभी बुजुर्ग बेहद उत्साहित है और युवाओं को फिट रहने का संदेश दे रहे है।

बताते चले कि वरिष्ठ नागरिक कल्याण एवं सेवा समिति ने शिवालिक नगर के एक होटल में  वरिष्ठ नागरिक सम्मान समारोह आयोजित किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पंजाब नेशनल बैंक उपमंडल प्रमुख नरेश सिंगला और विशिष्ट अतिथि अतुल कुमार राजपूत रहे। समिति ने वरिष्ठ नागरिक जिन्होंने 70 साल पूरे किए हैं उन्हें सम्मानित किया गया। लगभग 50 लोगों को इस श्रेणी में सम्मानित किया गया। संस्था के अध्यक्ष बीपी गुप्ता ने सब को गांधी जयंती की शुभकामनाएं दी और विशेषज्ञों के माध्यम से विभिन्न बचत योजनाओं और इन्वेस्टमेंट प्लांस की जानकारी दी गई। संस्था के सचिव एलएस रावत ने मंच का संचालन किया।

अविनाश कुमार गुप्ता,वीरेंद्र कुमार, हरिश्चंद्र  मित्तल,के पी सिंह, जेडीके मित्तल , एआर कपिल, केके गुप्ता जेके मूंगा एके रस्तोगी आदि मौजूद थे कार्यक्रम में वरिष्ठ जनों ने मनोरंजक कविताएं कहीं और गांधी और शास्त्री जी के जीवन उपयोगी मंत्रों को सांझा किया। बेहद भव्य कार्यक्रम में बुजुर्गो ने अपने जीवन के अनुभवों को सांझा किया और युवाओं को प्रेरणादायक संदेश दिया। इस कार्यक्रम की सभी ओर प्रशंसा की जा रही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *