हरिद्वार पुलिस ने हत्यारोपी को किया गिरफ्तार, चाकू भी किया बरामद




नवीन चौहान.
कोतवाली रानीपुर पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद कर लिया है। बताया जा रहा है कि मामूली कहासुनी के बाद हुए झगड़े के दौरान आरोपी ने चाकू से वारकर दूसरे व्यक्ति को घायल कर दिया था। अस्पताल ले जाते समय घायल युवक ने दम तोड़ दिया था।

कोतवाली रानीपुर पुलिस के अनुसार दिनांक 06.10.2023 को कोतवाली रानीपुर पर सूचना प्राप्त हुई कि बैरियर नं0 06 स्थित टैम्पो स्टैण्ड पर एक व्यक्ति ने दूसरे व्यक्ति के पेट पर चाकू से वार कर दिया है। सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने जमालपुर खुर्द निवासी घायल व्यक्ति नबाब उर्फ भूरा को अस्पताल भिजवाया। घायल के भाई की तहरीर पर आरोपी युवक सुनील तोमर के विरूद्ध मु0अ0सं0 448/23 धारा 307 भादवि का अभियोग पंजीकृत कर आरोपी को मौके से चौकी में पूछताछ हेतु लाया गया।

घायल नबाब उर्फ भूरा की गम्भीर स्थिति को देखते हुये उसे ज्वालापुर स्थित निजी अस्पताल के चिकित्सको द्वारा उसे एम्स ऋषिकेश रैफर किया गया। अस्पताल ले जाते समय घायल युवक की मृत्यु हो गयी। घायल युवक की मृत्यु की सूचना पर उच्चाधिकारीगण के आदेशानुसार तत्काल पुलिस टीम द्वारा नामजद अभियुक्त सुनील तोमर उपरोक्त को दिनांक 06.10.2023 को ही बैरियर नं0 06 के पास से हिरासत में लेकर निशांदेही पर घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल नाजायज चाकू को टेम्पो स्टैण्ड के पीछे स्थित झाडियों से बरामद किया गया। अभियुक्त के विरूद्ध धारा 302 भादवि 4/25 शस्त्र अधिनियम की वृद्धि कर अभियुक्त को मा0 न्यायालय में पेश किया जा रहा है।

अभियुक्त का विवरण-
1- सुनील तोमर पुत्र पाल्लू तोमर नि0 ग्राम घासीपुरा थाना मंसूरपुर मुजफ्फरनगर हाल निवासी ब्रहमपुरी रावली महदूद थाना सिडकुल हरिद्वार

पुलिस टीम-
1- प्रभारी निरीक्षक रानीपुर नरेन्द्र सिंह बिष्ट
2- व0उ0नि0 नितिन चौहान
3- उ0नि0 महिपाल सैनी
4- का0 अजय
5- का0 गम्भीर
6- का0 सुरेन्द्र
7- का0 नरेन्द्र राणा



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *