हरियाणा के प्रेमी युगल ने हरिद्वार में लगायी फांसी, पेड़ पर लटके मिले शव




नवीन चौहान
हरिद्वार हिल बाईपास पर एक युवक और युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शव को निकाल कर अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के ​लिए भेजने की तैयारी शुरू कर दी। अंधेरा होने के कारण पुलिस को मौके पर काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। देखने से दोनों शव करीब एक सप्ताह पुराने प्रतीत हो रहे हैं।
जानकारी के अनुसार हरिद्वार नगर कोतवाली क्षेत्र के बाईपास मार्ग पर जंगल में एक युवक युवती का शव होने की सूचना पुलिस को मिली। शव मिलने की सूचना से सनसनी फैल गई। शव मिलने की सूचना पर सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह और नगर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह व चौकी प्रभारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने अंधेरे में किसी तरह शव अपने कब्जे में ​लिए। बताया जा रहा है कि दोनों की मौत फांसी लगाने की वजह से हुई। पुलिस को युवती के पास एक आईडी मिली। जिसके आधार पर युवती का नाम सरिता उम्र करीब 33 वर्ष हिसार हरियाणा बताया गया है। युवक के पास कोई आईडी नहीं ​मिली है। पुलिस युवती के पास मिली आईडी के आधार पर उसके परिजनों से संपर्क के प्रयास कर रही है।
माना जा रहा है कि युवक और युवती आपस में प्रेमी है। वहीं दूसरी ओर पुलिस का कहना है कि अभी हत्या है या सुसाइड यह स्पष्ट नहीं है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सही तथ्य सामने आएंगे। परिजनों से संपर्क होने पर पता चलेगा कि यह दोनों यहां कैसे आए। पूरे मामले की गहनता से जांच करायी जा रही है, जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा। फिलहाल दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिये गए हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *