देहरादून में बड़ा हादसा: खाई में गिरी में गाड़ी, 13 की मौत, राहत व बचाव कार्य जारी




नवीन चौहान.
उत्तराखंड के चकराता में रविवार को उस वक्त बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया है। जब चकराता के सुदूरवर्ती इलाके त्यूनी रोड पर सुबह करीब दस बजे एक गाड़ी गहरी खाई में जा गिरी।

देहरादून जिले के चकराता क्षेत्र की इस घटना में बताया जा रहा है कि चकराता के भरम खत के बायला गांव से विकासनगर जा रही गाड़ी (यूटिलिटी) सुबह बायला-पिंगुवा मार्ग पर गांव से आगे अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी।

प्राथमिक जानकारी के मुताबिक इस गाड़ी में 16 लोग सवार थे। वहीं बताया जा रहा है कि इस हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि खाई से 13 शव बरामद कर लिए गए हैं। हालांकि अभी अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस-प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे। तब तक स्थानीय लोगों द्वारा राहत-बचाव कार्य किया गया। देहरादून से एसडीआरएफ, जिला पुलिस और फायर ब्रिगेड के राहत-बचाव दल मौके के लिए रवाना हो गए हैं। एसपी रूरल स्वतंत्र कुमार सिंह ने यह जानकारी दी है।

हादसे में मरने वाले सभी एक ही गांव के बताए जा रहे हैं। वहीं दूसरी ओर सड़क हादसे की सूचना के बाद कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी और नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह मौके के लिए रवाना हो गए हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *