पत्नी से संबंध बनाने के लिए अपने 10 साल के बेटे का कर दिया कत्ल




नवीन चौहान.
अपनी पत्नी से संबंध बनाने की चाह में एक व्यक्ति ने अपने 10 साल के बेटे की कुंए में फेंक कर हत्या कर दी। घटना का खुलासा होने पर हर कोई हैरान है। यह घटना यूपी के इटावा की है।
जानकारी के अनुसार पिता ने अपने बेटे कि हत्या महज इसलिये कर दी ताकि वो पत्नी से शारीरिक संबंध बना सके। जिले के इकदिल इलाके के नगला मोती गांव में एक सौतेले पिता ने इस घटना को अंजाम दिया। 18 जून को लापता हुए मासूम का शव बरामद होने के बाद पुलिस ने जब गहनता से जांच की तो सौतेला पिता ही कातिल निकला।

इटावा पुलिस के अनुसार मासूम सागर की हत्या सागर के सौतेले पिता अवधेश ने ही की थी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि बालक की हत्या में बालक के सौतेले पिता अवधेश कुमार की भूमिका संदिग्ध प्रतीत पाए जाने पर पुलिस टीम ने पूछताछ की। पुलिस टीम के पूछताछ करने पर गिरफ्तार अवधेश ने अपना गुनाह कबूल लिया।

उसने पुलिस को बताया कि वह अपनी पत्नी सोनी से एक बच्चा पैदा करना चाहता था परन्तु उसकी पत्नी बार-बार अपने बच्चों (सागर व मुस्कान) का हवाला देकर इस बात के लिए तैयार नहीं थी और न ही उसके साथ शारीरिक संबंध बनाती थी। इसी बात से परेशान होकर उसने योजना बनाई कि यदि मैं सागर को रास्ते से हटा दूं तो पत्नी उससे सन्तान पैदा करने के लिए तैयार हो जाएगी। उसकी पत्नी 17 जून को जब अपने मायके चली गयी थी तब अगले दिन 18 जून को उसने इस घटना को अंजाम दे दिया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *