गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर पुलिस दिखी सर्तक, चलाया गया चेकिंग अभियान




नवीन चौहान.
गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर शहर में जगह जगह चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान होटल ढाबों के अलावा बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन पर कड़ी सुरक्षा के बीच चेकिंग अभियान चलाया गया। भीड़भाड़ वाले सभी स्थानों पर चेकिंग अभियान चलाकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गए।
एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस के निर्देश के अनुपालन में जिले में पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया।

बीडीएस व डॉग स्क्वाड टीम द्वारा भीड़ भाड़ वाले, सार्वजनिक स्थानों, कार्यक्रम स्थलों के साथ-साथ रेलवे स्टेशन, बस अड्डों में सघन चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान संदिग्ध व्यक्तियों और उनके सामानों की चेकिंग की गई। देर रात तक होटलों और रेस्टोरेंट में चेकिंग की जाती रही। बॉर्डर वाले इलाकों में भी गहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। बॉर्डर पर सभी वाहनों की चेकिंग कराने के बाद ही प्रवेश दिया जा रहा है।


अफवाहों को फैलने से रोकने के लिए सोशल मीडिया पर भी पुलिस की सतर्क दृष्टि रखी जा रही है। किसी तरह की अफवाह फैलाकर संदेश भेजने वालों पर कार्रवाई की जाएगी। नगर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह, ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी, रानीपुर कोतवाली प्रभारी योगेश देव, जगजीतपुर चौकी प्रभारी राजेंद्र सिंह रावत ने अपने-अपने क्षेत्रों में तमाम होटलों की चेकिंग की। रेलवे स्टेशन रोडवेज बस स्टैंड और आसपास के इलाकों में सघन चेकिंग अभियान चलाया गया, चेकिंग के दौरान पुलिस की टीम पूरी मुस्तैद दिखाई दी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *