एसएसपी अजय सिंह और एसपी स्वप्न किशोर को पुलिस स्टॉफ ने दी विदाई




नवीन चौहान.
अजय सिंह, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ उत्तराखण्ड से वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद हरिद्वार व स्वप्न किशोर, अपर पुलिस अधीक्षक एसटीएफ से अपर पुलिस अधीक्षक रुडकी, जनपद हरिद्वार के पद पर स्थानान्तरण होने पर सम्मान में साईबर थाने में स्थित कॉंफ्रेन्स हॉल में पुलिस स्टॉफ की उपस्थित में विदाई समारोह का आयोजन किया गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ के कुशल नेतृत्व में उनके टीम वर्क, कार्य के प्रति पारदर्शिता, हर परिस्थितियों में धैर्यपूर्वक कार्य करने की क्षमता एवं राष्ट्रीय स्तर पर समय-समय पर इनामी, साईबर अपराधियों व आर्थिक अपराधियों व नये-नये तरीको से साईबर ठगी के मामलों व नशे के विरुद्ध कई अपराधियों की गिरफ्तारी आदि प्रशंसनीय रहे ।

एसएसपी द्वारा अपने अधीनस्थ सभी अधिकारीयों / कर्मचारियों के साथ मिलकर अपने कुशल नेतृत्व में एसटीएफ उत्तराखंड की राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनायी है ।
जनहित में उनके द्वारा अनेक कल्याणकारी कार्य भी किए गए तथा स्मार्ट पुलिसिंग की परिकल्पना को सकारात्मक रूप देकर नये आयामो तक पहुंचाया। इस दौरान पुलिस स्टॉफ ने कहा कि उनके साथ बिताया एसटीएफ में 2- वर्ष का कार्यकाल सदैव याद रहेगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *