sex racket ग्राहक बनकर गई पुलिस तो होटल के कमरे में मिली दो खूबसूरत युवतियां





नवीन चौहान
जिस्मफरोशी के अवैध धंधे की भंडाफोड़ करने के लिए पुलिस को जाल बिछाना पड़ा। चार पुलिसकर्मी सादे कपड़ों में ग्राहक बनकर गए। होटल मैनेजर से जिस्मफरोशी के लिए युवतियां देने की डील फाइनल हुई। दिल्ली और पंजाब की दो युवतियों की फोटो व्हाटसएप पर ग्राहक बनकर गए पुलिसकर्मियों को भेजी गई। पुलिसकर्मियों ने युवतियों को पंसद किया और कमरे में बुलाने के लिए ओके कर दिया।


एसएसपी अजय सिंह ने खुलासा किया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने टीम वर्क से इस रैकेट को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है।जिसके बाद होटल संचालक ने दो युवतियों को होटल के अलग—अलग कमरों में होने की बात बताई। पुलिस की टीम ने छापा मार दिया और होटल मैनेजर को दबोच लिया। होटल के कमरे में मौजूद युवतियों से बात की तो पता चला कि वह रोजगार की तलाश में हरिद्वार आई थी। रेलवे स्टेशन पर उनकी मुलाकात सपना नाम की महिला से हुई। सपना ने होटल हिल ब्यू में काम करने वाले मैनेजर इबदुल्लाह उर्फ रिहान उर्फ सोनू से कराई। इबदुल्लाह ने पैंसों का लालच दिया और जिस्मफरोशी के धंधे में धकेल दिया। पुलिस टीम की यह बड़ी उपलब्धि कही जा सकती है।
विदित हो कि कुछ दिनों से हरिद्वार कोतवाली नगर क्षेत्रांतर्गत स्थित होटल में लगातार देह व्यापार की सूचना पुलिस को मिल रही थी। जिस पर हरिद्वार पुलिस ने बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया है।

नाम पता गिरफ्तार अभियुक्त
१ इबदुल्लाह उर्फ रिहान निवासी निवासी ग्राम रसूलपुर दबेढी थाना कोतवाली बुढ़ाना, मु0 नगर उ0प्र0
(होटल मैनेजर हिल व्यू)
2 मुकेश शर्मा पुत्र सतपाल शर्मा निवासी जींद थाना सदर जिला जिंद हरियाणा
(होटल मैनेजर रैमसन)

फरार/वंचित अभियुक्त
१ सोनू नाम पता नामालूम
२ सपना राजपूत नाम पता ना मालूम

पुलिस टीम
AHTU
CIU
कोतवाली नगर



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *