अंसल टाऊन निवासियों के साथ बैठक में नहीं पहुंचे पीवीवीएनएल के अधिकारी, जताया रोष




योगेश शर्मा.
अंसल टाऊन मोदीपुरम के रहने वाले लोगों की बिजली संबंधी समस्याओं को दूर करने के लिए कालोनी में प्रस्तावित बैठक में पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम के न तो कोई अधिकारी पहुंचा और न कर्मचारी। इससे कालोनी के लोगों में निगम के प्रति रोष और बढ़ गया है। कालोनी वासियों का कहना है कि पीवीवीएनएल के अधिकारी समस्याओं का समाधान करना ही नहीं चाहते।

पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के अधिकारी व कर्मचारी एक बार फिर कालोनी में प्रस्तावित बैठक में उपस्थित नहीं हुए। अंसल टाऊन, मोदीपुरम के दर्जनों निवासियों ने मल्टी प्वाइंट इलेक्ट्रिसिटी कनेक्शन के लिए पीवीवीएनएल को ऑनलाइन आवेदन व शुल्क जमा कर रखा है जिसके संबंध में विभाग के अधिकारियों से हुई वार्ता के बाद 20 अक्टूबर को बैठक प्रस्तावित थी, जो नहीं हो सकी।

आज एक बार फिर पीवीवीएनएल के अधिकारियों को मल्टी प्वाइंट कनेक्शनों को लेकर टाउनशिप निवासियों के साथ चर्चा के लिए आने का कार्यक्रम अपराह्न 03:00 बजे से निर्धारित था, जिसमें शामिल होने के लिए टाउनशिप के लगभग 50 निवासी उपस्थित थे, लेकिन एक बार फिर अधिकारीगण बैठक में नहीं आए। मोबाइल पर हुई बातचीत के बाद निवासियों में पीवीवीएनएल के अधिकारियों की हीलाहवाली और नियमों की भ्रामक दलीलों को गहरा असंतोष था।

मोदीपुरम बाईपास, मेरठ स्थित अंसल टाउनशिप के निवासी लंबे समय से अंसल की ही सनराइज़ इस्टेट मैनेजमेंट सर्विसेज से मिलने वाली बिजली आपूर्ति की जगह पीवीवीएनएल से विद्युत आपूर्ति की मांग कर रहे हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *