स्कूल प्रबंधक उनकी पत्नी और बेटे की गोली लगने से मौत, कमरे में मिले शव




योगेश शर्मा.
एक ही परिवार के तीन लोगों के शव कमरे में मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस के मुताबिक उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में एक ही परिवार के तीन लोगों के गोली लगे शव मिले हैं। पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है और जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, शहर के प्रकाश चंद्र महाविद्यालय के प्रबंधक संदीप पोरवाल (45), पत्नी मीरा (40) और उनके पुत्र शिवम पोरवाल (20) की गोली लगे शव मिले हैं। तीनों के शव घर के अंदर ही गुरूवार को संदिग्ध हालत में पड़े मिले।

संदीप पोरवाल के छोटे पुत्र ओमजी ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पूछताछ के बाद शव अपने कब्जे में लिए। मौके से पुलिस ने प्रबंधक की लाइसेंसी रिवॉल्वर भी बरामद की है।

पुलिस घटना को संदिग्ध मानकर जांच कर रही है। संदीप पोरवाल के घर पर बुधवार को कृष्ण छठी का कार्यक्रम था। जिसमें परिवार और रिश्तेदार आए थे। पुलिस ने फोरेंसिक टीम को बुलाकर घटनास्थल से साक्ष्य जुटाये।

सीओ सिटी सुरेंद्र नाथ के मुताबिक प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। परिजनों से पूछताछ के साथ हर पहलू पर जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *