SSP डॉ. मंजुनाथ टी.सी. ने ग्राम प्रहरियों को बांटी गरम टोपी और जैकेट




नवीन चौहान.
एसएसपी उधमसिंहनगर डॉ0 मंजुनाथ टी सी ने कड़ाके की ठंड को देखते हुए जनपद उधमसिंहनगर के 512 ग्राम प्रहरियों को गरमटोपी और जैकेट बांटी। यह कार्य सीएसआर स्कीम के अंतर्गत किया गया। गरमी टोपी और जैकेट पाकर ग्राम प्रहरियों के चेहरे खुशी से खिल उठे। उन्होंने एसएसपी द्वारा किये गए इस मानवता भरे कार्य का आभार व्यक्त​ किया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उधमसिंहनगर डॉ मंजुनाथ टीसी पुलिस कल्याण कार्यों के लिए लगातार प्रयासरत रहते है। जनपद उधमसिंहनगर में शीतलहर के चलते व घने कोहरे का प्रकोप चल रहा हैं और विषम परिस्थितियों में पुलिस बल ड्यूटी करता रहता हैं, पूर्व में भी उन्होंने जनपद में पुलिस कर्मियों के कल्याण हेतु रिफ्लेक्टर जैकेट व हीटर और अन्य सुविधा उपलब्ध कराई हैं।

गुरूवार को पुलिस कार्यालय रुद्रपुर में एसएसपी उधम सिंह नगर द्वारा ग्राम प्रहरी जो कि पुलिस को निरंतर अपनी सेवाएं दे रहें हैं, उनकी सुविधा हेतु CSR स्कीम के माध्यम से पुलिस कल्याण के लिए ग्राम प्रहरियों को कड़ाके की ठंड से बचाने के लिए “512” गरमटोपी/जैकेट वितरित किए गए। एसएसपी उधमसिंहनगर द्वारा पुलिस कल्याण/पुलिस हित संबंधित कार्यों के लिए प्रयास लगातार रहेगा जारी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *