अपराधों पर अंकुश लगाने के निए SSP ने दिये गश्त बढ़ाने के निर्देश




नवीन चौहान.
एसएसपी ऊधम सिंह नगर डॉ मंजुनाथ टीसी ने मासिक अपराधों की समीक्षा करते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिये। एसएसपी ने अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए प्रभावी रूप से गश्त बढ़ाने के दिए निर्देश। उन्होंने कहा कि सभी थानेदार अपने अपने क्षेत्रों में नियमित गश्त पर फोकस करें।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ऊधम सिंह नगर डॉ0 मंजुनाथ टीसी द्वारा मासिक अपराध गोष्ठी की गई। अपराध गोष्ठी के दौरान सम्मेलन में मौजूद अधिकारियों/ कर्मचारियों की निजी व पारिवारिक समस्याओं की जानकारी ली गई। अधिकतर समस्याओं का मौके पर निस्तारण किया गया।

एसएसपी ने सभी थानाध्यक्षों को अपने- अपने क्षेत्र में प्रभावी रूप से गश्त बढ़ाए जाने के लिए निर्देशित किया। इसके अतिरिक्त एसएसपी ने नशा तस्करों के प्रति कड़ी कार्यवाही करने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। संवेदनशील स्थानों की लगातार चैकिंग करने हेतु निर्देशित किया गया।

गोष्ठी के दौरान एसएसपी डॉ मंजुनाथ टीसी ने सराहनीय कार्य करने वाले 21 पुलिस कर्मियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि हम सभी को एक टीम के रूप में काम करना है। अपराध संबंधी सूचनाओं का समय से अदान प्रदान होना चाहिए। वांछितों की गिरफ्तारी के लिए उचित रणनीति बनाकर कार्रवाई की जाए।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *