कपड़ों की दुकान में आग लगाने वाले को दून पुलिस ने किया गिरफ्तार




नवीन चौहान.
कोतवाली नगर के पलटन बाजार में एक कपड़े की दुकान में आग लगाने वाले व्यक्ति को ढूंढकर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को मुजफ्फरनगर से गिरफ्तार करने का दावा देहरादून पुलिस ने किया है।

पुलिस के अनुसार दिनांक 24/25-04-2024 की देर रात्री पलटन बाजार स्थित ओमजी गारमेंटस की दुकान पर आग लगने की घटना के संबंध में दुकान स्वामी नवनीत राजवंशी निवासी 49 पल्टन बाजार कोतवाली देहरादून ने अज्ञात अभियुक्त द्वारा उनकी दुकान में पेट्रोल छिडककर आग लगाने के सम्बंध में तहरीर दी थी।

तहरीर के आधार पर मु0अ0सं0 208/24, धारा 436 भादवि बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया। घटना की गंभीरता के दृष्टिगत तत्काल अलग-अलग पुलिस टीमों का गठन किया गया, गठित पुलिस टीम द्वारा घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरो का अवलोकन करते हुए सीसीटीवी कैमरे की फुटेजों में प्रकाश में आये संदिग्ध को चिन्हित किया गयां

अभियुक्तों की तलाश हेतु मुखबिर तंत्र सक्रिय किया गया तथा त्वरित कार्यवाही करते हुए घटना में शामिल अभियुक्त को मुजफ्फरनगर से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्त का नाम अरूण कालरा पुत्र चानन शाह कालरा, निवासी गोविंद गढ, थाना कैन्ट, देहरादून, उम 58 वर्ष है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *