दोस्त की हत्या करने वाले कातिल का खुलासा, पत्नी से अवैध संबंध




नवीन चौहान
एक युवक ने अपने ही दोस्त को मौंत की गहरी नींद सुला दिया। हत्या के पीछे की जो कहानी ​सामने आई वो विश्वासघात की निकली। आरोपी कातिल ने अपने ही दोस्त की पत्नी से अवैध संबंध बनाने शुरू कर ​दिए। जब दोस्त ने मना किया तो उसकी हत्या कर दी। पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी ने इस घिनौनी सच्चाई का खुलासा किया है। घटना कनखल क्षेत्र की है।
10 मार्च 2020 को कनखल पुलिस को वरदान अस्पताल के पीछे खाली प्लाट की झाडियों में एक व्यक्ति मृत अवस्था में पडा मिला। शव की शिनाख्त दीपक पुत्र हरि सिंह निवासी विष्णुगार्डन थाना कनखल जिला हरिद्वार के रूप में हुई। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस ने पुलिस अधीक्षक नगर कमलेश उपाध्याय, क्षेत्राधिकारी नगर अभय प्रताप सिंह के पर्यवेक्षण तथा थानाध्यक्ष कनखल विकास भारद्वाज के नेतृत्व में थाना स्तर पर सीआईयू के साथ एक संयुक्त पुलिस टीम गठित कर दी। पुलिस टीम ने हत्याकांड का खुलासा करने के लिए क्षेत्र में सघन पूछताछ की तथा घटनास्थल के आस पास के तमाम सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया।
एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस ने कनखल थाने में हत्याकांड से परदा उठाया और आरोपी को गिरफ्तारी का खुलासा किया। बताया कि हत्या को अन्जाम देने वाले आरोपी व्यक्ति को राजागार्डन तिहारे के पास ​पकड़ लिया है। आरोपी रवि कुमार पुत्र इन्द्र सिंह निवासी गणपतिधाम फेस 3 जगजीतपुर कनखल हरिद्वार उम्र 28 वर्ष को मौके से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी रवि कुमार ने पुलिस पूछताछ में बताया कि मेरे व मृतक दीपक की पत्नी के साथ बातचीत एवं अवैध सम्बन्ध थे। जिसके बारे दीपक इस बात को लेकर शक करता था। इसी बात को लेकर मेरे और दीपक के मध्य 10.03.2020 को झगड़ा हो गया। मैंने दीपक के सिर पर ईट मारकर उसकी हत्या कर दी।
गिरफ्तार अभियुक्त का विवरण
आरोपी रवि कुमार पुत्र इन्द्र सिंह निवासी गणपतिधाम फेस-3 जगजीतपुर कनखल हरिद्वार उम्र 28 वर्ष
पुलिस टीम का विवरण -थानाध्यक्ष विकास भारद्वाज, उप निरीक्षक चन्द्रमोहन सिंह
उप निरीक्षक सन्दीप चौहान ,उप निरीक्षक आनन्द मेहरा ,कांस्टेबल पंकज रावत,नरेन्द्र सिंह ,सुनील दत्त, पंकज देवली, सीआईयू टीम ।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *