चोरी की गाय बरामद, दो महिला समेत तीन गिरफ्तार




नवीन चौहान.
गाय चुराकर ले गए अज्ञात चोरों को पुलिस ने पकड़ कर गाय को बरामद कर लिया है। गिरफ्तार अभियुक्तों में दो महिला और एक पुरूष शामिल है।

कोतवाली काशीपुर के मुताबिक 31 मई को गोपाल पुत्र सुरेश निवासी मोहल्ला कटोरा ताल काशीपुर ने आकर सूचना दी कि उसकी गाय जिसने अभी पांच दिन पहले ही बछड़े को जन्म दिया है किसी अज्ञात चोर ने चुरा लिया है। तहरीर के आधार पर कोतवाली काशीपुर में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी।

प्रभारी निरीक्षक काशीपुर के नेतृत्व में गठित टीम ने घटनास्थल के आसपास के CCTV कैमरों को खंगाला। पुलिस टीम ने मुखबिर को भी सक्रिय किया। मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने बुधवार दिनांक 1 जून को रेलवे क्रांसिंग रामनगर रोड के पास चोरी गई गाय को पिकप संख्या UK18CA 1757 में ले जाते हुए चालक अशरफ पुत्र राहत खां निवासी मोहल्ला विजयनगर नई बस्ती कोतवाली काशीपुर उधमसिंहनगर, चन्द्रवती निवासी शौका नगला PS केलाखेड़ा व कविता निवासी टांडा उज्जैन थाना काशीपुर के कब्जे से सकुशल बरामद किया।

बरामदगी के आधार पर अभियोग में 411 भादवि की वृद्धि की गई। पूछताछ पर अभियुक्तगण ने बताया कि घटना के दिन हम तीनों किसी जानवर को चोरी करने व उससे मोटा पैसा कमाने की नीयत में घूम रहे थे कि हमें बड़े गुरुद्वारे के पास एक नई दुधारू गाय दिख गई जो हमें पसंद आ गई। आस पास कोई दिखायी नहीं देने पर हम तीनों ने मिलकर तत्काल उसे पिकप में लादा और टांडा उज्जैन की तरफ ले गए। आज उसे बेचने के लिए ले जा रहे थे कि पुलिस ने पकड़ लिया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *