नौकरानी से हुआ इश्क तो प्रेमी ने सुपारी देकर करा दी मां-बाप और पत्नी व बहन की हत्या




नवीन चौहान
पुलिस ने प्रयागराज में हुई एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी बेटे और उसके एक साथी को​ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार बेटे ने ही सुपारी देकर ये चारों हत्यायें करायी, आरोपी ने घर की नौकरानी के चक्कर में अपने पूरे परिवार को खत्म कराया। हत्या की सुपारी अपने ही नौकर को 8 लाख रूपये में दी गई थी। इस घटना में शामिल दो आरोपी अभी फरार हैं।

पुलिस ने धूमनगंज थाना क्षेत्र के प्रीतम नगर विवेकानंद चौराहा में हुए हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। गुरूवार को तुलसीदास केसरवानी उनकी पत्नी बेटी और पुत्र वधू की हत्या कर दी गई थी। घटना का पता चलने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। पुलिस मौके पर पहुंची तब दुकान के अंदर तुलसीदास, उनकी पत्नी किरण, बेटी निहारिका के शव पड़े थे, जबकि बहू प्रियंका का शव ऊपर कमरे में मिला था। सभी की गला रेत कर हत्या की गई थी। पुलिस के मुता​बिक जांच में शक आतिश की ओर गया। उसके मोबाइल की कॉल डिटेल चेक की तो घटना से पर्दा उठता चला गया। सख्ती से पूछताछ करने पर उसने चारों की हत्या कराने की साजिश रचने की बात कुबूल कर ली।
पुलिस के मुताबिक आरोपी आतिश के घर में काम करने वाली शादीशुदा महिला से अवैध संबंध हो गए थे। इसका पता चलने पर घरवालों ने महिला को काम से हटा दिया था। तब उसने अपने पूरे परिवार को रास्ते से हटाने के लिए अपने नौकर अनुज की सहायता ली। अनुज ने दो भाड़े के हत्यारे बुलाकर हत्या करायी। पुलिस अब उन दोनों भाड़े के हत्यारों की तलाश कर रही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *