व्यवहार कुशल एसडीएम संगीता कनौजिया के शीघ्र स्वास्थ्य होने की अधिकारी और जनता कर रहे कामना




नवीन चौहान.
एक हादसे में एसडीएम लक्सर संगीता कनौजिया गंभीर रूप से घायल हो गई। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना अधिकारियों के साथ साथ जनता भी कर रही है। अपने मृदुल स्वभाव और व्यवहार कुशलता के साथ साथ ड्यूटी के प्रति निष्ठा से कुछ ही समय में सभी के दिलों में अपनी अलग पहचान बना ली है।

जल्द स्वस्थ होने की कर रहे कामना
अपने कर्तव्य पथ पर सुबह रुड़की से लक्सर जा रही एसडीएम लक्सर संगीता कनौजिया की सरकारी गाड़ी सोनाली पुल पर विपरीत दिशा से आ रहे बड़े कैंटर वाहन (ट्रक) से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वाहन चालक की मौके पर ही दर्दनाक मृत्यु हो गई जबकि ट्रक चालक फरार हो गया।

एसडीएम लक्सर को तत्काल रुड़की स्थित अस्पताल ले जाया गया जहां कुछ ही क्षणों में जनपद के जिलाधिकारी विनय शंकर पांडे, डीआईजी/एसएसपी हरिद्वार डॉ. योगेंद्र सिंह रावत समेत तमाम उच्च अधिकारीगण अस्पताल पहुंचकर गंभीर रूप से घायल एसडीएम का हालचाल जाना और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

रूड़की अस्पताल से भी इनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए हायर सेंटर एम्स रैफर किया गया है। एसडीएम लक्सर संगीता कनौजिया के अच्छे व्यवहार व ड्यूटी के प्रति निष्ठा को देखते हुए समस्त जनपदवासी के अतिरिक्त मुख्यमंत्री द्वारा भी उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की जा रही है।

हरिद्वार पुलिस भी एसडीएम लक्सर संगीता कनौजिया के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से प्रार्थना कर रही है। बतादें इस हादसे में उनकी गाड़ी चला रहे चालक की मौत हो गई है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *