अटल आयुष्मान योजना का लाभ दिलाने के लिए समाजसेवी डाॅक्टर विशाल गर्ग के सहयोग से लगा शिविर, 150 ने कराए पंजीकरण




जोगेंद्र मावी
हरिद्वार निवासियों को राज्य सरकार की अटल आयुष्मान योजना का लाभ बीमारियों के इलाज के लिए मिले, इसके लिए वैश्य बंधु समाज मध्य हरिद्वार के अध्यक्ष डाॅक्टर विशाल गर्ग के नेतृत्व में शिविर लगाया गया। विशाल ऑप्टिकल के सामने लगाए गए शिविर में 150 लोगों के पंजीकरण हुए। डाॅ विशाल गर्ग ने बताया कि जरूरतमंदों लोगों को बीमारियों का इलाज कराने में आसानी होगी। उन्होंने अन्य लोगों को अटल आयुष्मान योजना के कार्ड बनवाने को प्रेरित किया।
शनिवार को मध्य हरिद्वार में विशाल ऑप्टिकल के सामने वैश्य बंधु समाज मध्य हरिद्वार की ओर से अटल आयुष्मान योजना का शिविर लगाया गया। समाज के अध्यक्ष डाॅ विशाल गर्ग ने कहा कि अटल आयुष्मान योजना राज्य सरकार की महत्वकांक्षी योजना है। योजना से गरीबों को इलाज मिल रहा है। यह योजना बहुत ही सार्थक साबित हुई है। उन्होंने कहा कि वैश्य बंधु समाज हमेशा जनहित में कार्य कर रहा है। जरूरतमंदों के लिए निशुल्क स्वास्थ्य शिविर हो या गरीब व्यक्ति के इलाज में सहयोग करना हो या लड़कियों की शादी में सहयोग, सभी में बढ़चढ़कर सहयोग करते है। उन्होंने अन्य सामर्थवान लोगों को भी जरूरतमंदों की सेवा के लिए आह्वान किया। उन्होंने कहा कि जनता हित में शिविर लगातार जारी रहेंगे। डाॅ विशाल गर्ग ने शिविर में सहयोग करने वाली संस्था और बनवाने के लिए आए लोगों का धन्यवाद किया।

विशाल ऑप्टिकल के सामने वैश्य बंधु समाज मध्य हरिद्वार की ओर से लगे शिविर में अटल आयुष्मान योजना के तहत पंजीकरण कराते हुए हरिद्वारवासी

महामंत्री राजीव गुप्ता ने कहा कि वैश्य बंधु समाज मध्य हरिद्वार की ओर से लगाए गए अटल आयुष्मान कार्ड शिविर का लाभ अनेकों परिवारों का हुआ। अटल आयुष्मान जैसी भव्य योजना का लाभ हरिद्वार के प्रत्येक परिवार तक पहुंचे यह सुनिश्चित करने के लिए भविष्य में ऐसे शिविर का आयोजन किया जाता रहेगा। इस मौके पर डॉक्टर सुधीर अग्रवाल, समासेविका नरेश रानी गर्ग, विवेक गर्ग, वीर गुर्जर, कमल अग्रवाल, अनुज गर्ग, संदीप, अंकित, सचिन अरोरा, विक्रम सिंह नाचीज, राहुल, वासुदेव राजपूत आदि का सहयोग रहा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *