आज उत्तराखंड में रहेगा वीवीआईपी का डेरा, मोदी श्रीनगर में और मायावती रूड़की में करेंगी जनसभा




नवीन चौहान.
उत्तराखंड में दूसरे चरण में चुनाव होने हैं। प्रचार के अंतिम दिनों में सभी दल अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं। सभी दलों के प्रत्याशी चाहते हैं कि उनकी पार्टी के स्टार प्रचारक उनके क्षेत्र में प्रचार करें।

इसी क्रम में आज उत्तराखंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी श्रीनगर में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभा करेंगे जबकि बसपा सुप्रीमो मायावती रूड़की में बसपा प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभा करेंगी। आम आदमी पार्टी के मनीष सिसौदिया भी तीन दिवसीय दौरे पर आज उत्तराखंड पहुंचेगे। राहुल गांधी अल्मोड़ा और मंगलौर में होंगे।

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी श्रीनगर स्थित एनआईटी उत्तराखंड के मैदान में चुनावी सभा को संबोंधित करेंगे। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए यहां भारी पुलिस फोर्स तैनात है।

पूर्व में प्रधानमंत्री का कार्यक्रम श्रीकोट स्थित खेल स्टेडियम में प्रस्तावित था। लेकिन मैदान तक पहुंचने की दिक्कत और एसएसबी के अस्थायी हेलीपैड से दूरी को देखते हुए कार्यक्रम स्थल में परिवर्तन कर दिया गया। अब जनसभा एसएसबी हेलीपैड के समीप एनआईटी ग्राउंड में होगी।

रुड़की में बसपा की ओर से चुनावी जनसभा का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें मुख्य वक्ता बसपा सुप्रीमो मायावती जनसभा को संबोधित करेंगी। मायावती की यह जनसभा कोर कॉलेज में आयोजित की जा रही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *