बोलेरो के चालक और क्लीनर के साथ मारपीट कर लूट करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार




नवीन चौहान.
बोलेरो चालक और क्लीनर के साथ मारपीट कर उससे पैसे लूटने वाले आरोपियों में से दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस के मुताबिक दिनांक 29/8/2021 को इन्तजार अली पुत्र आकाश अली निवासी मुडिया कला बाजपुर जनपद उधम सिंह नगर ने केस दर्ज कराया था। जिसमें उसने बताया था कि वाहन बोलेरो नम्बर यूए 06 डी 3516 पर सवार 04 व्यक्ति नेत्रपाल सिंह, रजत सागर व 02 अन्य द्वारा वादी के ड्राइवर व क्लीनर के साथ मारपीट कर धमकाने के पश्चात् 5000 रुपये छीन लिए।

इन्तजार अली ने यह भी आरोप लगाया था कि ड्राइवर व क्लीनर को छोडने के एवज में वादी से 25000 रुपये की मांग की। इन अभियुक्तों ने उसके द्वारा यूनियन बैक ऑफ इण्डिया के खाते में 12000 रुपये भेजने पर वादी के ड्राइवर व क्लीनर को छोडा और धमकी दी कि यदि किसी से कुछ कहा तो जान से मार देंगे।

पुलिस ने पूरे मामले की जांच पड़ताल करते हुए नामजद अभियुक्त नेत्रपाल सिंह पुत्र जसवंत सिंह निवासी भूड महोलिया खटीमा उधमसिंहनगर को पूर्व में ही गिरफ्तार कर जेल भेज ​दिया था। अब दिनांक 13 अक्टूबर को पुलिस अधीक्षक के आदेश पर उ0नि0 कुन्दन बोहरा के नेतृत्व में टीम गठित की गई। पुलिस टीम द्वारा दिनांक 13/10/2021 को क्षेत्राधिकारी टनकपुर व प्रभारी निरीक्षक टनकपुर के निर्देशन में सुरागरसी पतारसी करते हुए अभियुक्तगण मौ0 आमिर पुत्र आफताब अहमद निवासी ग्राम भिखारीपुर थाना सुनगडी जिला पीलीभीत उ0प्र0, शाहरुख अहमद पुत्र नियाब अहमद नि0 ग्राम व थाना फरीदपुर जिला बरेली उ0प्र0 को लूट के माल के साथ गिरफ्तार किया। अभियुक्त आमिर उपरोक्त से लूटे हुए 3000/- रुपये व अभियुक्त शाहरुख उपरोक्त से 2000/- रुपये बरामद किये।

गिरफ्तार करने वाली टीम का नाम
प्रभारी निरीक्षक हरपाल सिंह
उ0नि0 कुन्दन सिंह बोहरा
कानि0 195 अमित चौधरी
कानि0 236 कैलाश राम



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *