SEXTORTION: सैक्सटार्शन के जाल में फंसाकर ब्लैकमेल करने वाली महिला समेत दो गिरफ्तार





दीपक चौहान
सैक्सटार्शन के जाल में फंसाकर ब्लैकमेल करने वाली महिला समेत दो आरोपियों को उधमसिंह नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है। आरोपी महिला व्हाटसएप पर अश्लील बाते करने के बाद 10 लाख की मांग कर रही थी। रकम नही देने पर बलात्कार के मुकमदे में जेल भिजवाने की धमकी दे रही थी। लेकिन पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर जांच करने के बाद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।


पीड़ित जुगल किशोर पुत्र भगवान दास निवासी गल्ला मण्डी रुद्रपुर तहसील ऊसिनगर ने थाना पंतनगर पुलिस को तहरीर देकर बताया कि विक्की अहुजा निवासी रुद्रपुर व नीलम गर्ग निवासी ओमेक्स कालौनी पंतनगर उसके पुत्र विकास तनेजा को सैक्सटार्शन के जाल में फंसाकर बंधक बनाना, बलात्कार के केस में झूठा फंसाने की बात से डराते हुए ढाई लाख रुपये की रंगदारी की मांग कर रही है।
एसएसपी उधमसिंह नगर मंजूनाथ टीसी ने प्रकरण की गम्भीरता को देखते हुए जनपद व थाना स्तर पर विभिन्न टीमों का गठन किया गया। टीम ने घटना से सम्बंधित CCTV फुटैज का अवलोकन व संदिग्धों से पूछताछ की गई। पंतनगर पुलिस ने पीड़ित की सूचना पर गौरव आहुजा उर्फ विक्की पुत्र स्व0 अर्जुन देव निवासी नियर जैन मंदिर रोड मलिक कालौनी थाना रुद्रपुर उधम सिंह नगर उम्र-40 वर्ष को ग्रीन पार्क उ0प्र0 से गिरफ्तार किया गया।
आरोपी से पूछताछ के बाद प​ता चला कि नीलम गर्ग व विक्की अहुजा ने योजना बनाकर योजना अनुसार नीलम ने ऐसी स्थिति बनाई कि विकास उसके साथ व्हाटसएप पर अश्लील चैट करने लगा। विकास को धमकाते हुए अपने प्रभाव में लेकर नीलम के फ्लेट ओमेक्स पर बुलाया जंहा दोनों ने मिलकर विकास को जब वह बाहर जाने लगा तो उसे बाहर जाने से रोकते हुए वही बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की। उससे कहा की अगर तू 10 लाख रुपये लाकर हमें नही देता है तो तुझे बलात्कार के झूठे केस में फंसवाकर तेरे बाप की इज्जत नीलाम कर देंगे। जब 10 लाख में बात नही बनी तो फिर हमने विकास को बलात्कार के केस में फंसाने की बात से डराते हुए ढाई लाख रुपये की मांग की थी।रुद्रपुर मार्केट में बात फैलने लगी तो नीलम गर्ग ने 112 में एक व्यक्ति द्वारा डराने धमकाने की झूठी सूचना दी थी। अभियुक्ता नीलम गर्ग पत्नी अनिल गर्ग निवासी गंगेज बी, फ्लैट न0- 403, ओमेक्स थाना पंतनगर उधम सिंह नगर उम्र-45 वर्ष को उसके मकान (घटनास्थल) से गिरफ्तार किया ।
गिरफ्तार अभियुक्तगण
गौरव अहुजा उर्फ विक्की पुत्र स्व0अर्जुन देव निवासी नियर जैन मंदिर रोड मलिक कालौनी थाना रुद्रपुर
अभियुक्ता नीलम गर्ग पत्नी अनिल गर्ग निवासी गंगेज बी, फ्लैट न0- 403, ओमेक्स थाना पंतनगर
पुलिस टीम
निरीक्षक राजेन्द्र सिह ढांगी थानाध्यक्ष पंतनगर उधम सिंह नगर ।
उ0नि0 प्रदीप कोहली चौकी प्रभारी सिडकुल थाना पंतनगर उधम सिंह नगर ।
उ0नि0 धीरेन्द्र परिहार चौकी सिडकुल थाना पंतनगर उधम सिंह नगर ।
का0 नितिन कुमार,का0 कृपाल सिहं ,क0 पंकज पोखरियाल चौकी सिडकुल थाना पंतनगर उधम सिंह नगर



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *