Udham singh nagar: Ssp डॉ. मंजुनाथ टीसी ने अपनी टीम के साथ बैठकर किया भोजन




नवीन चौहान.
एसएसपी उधमसिंहनगर डॉ मंजुनाथ टीसी ने पुलिस कर्मचारियों व अधिकारियों के बीच आपसी तालमेल बढ़ाने के लिए सराहनीय कदम आगे बढ़ाया है। एसएसपी ने अपनी पुलिस टीम के साथ एक बड़े भोज का आयोजन किया और स्वयं भी उनके साथ बैठकर भोजन ग्रहण किया।

विगत कुछ माह से पुलिस कर्मियों को लगातार ड्यूटी में नई चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा था। लगातार ड्यूटी रहने से अधिकारी व कर्मचारी गणों के बीच आपसी वार्ता कम हो रही थी अधिकारियों व कर्मचारियों के बीच आपसी सामंजस्य व तालमेल और अधिक बढ़ाने के लिए एसएसपी डॉ मंजुनाथ टीसी ने यह प्रयास किया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उधमसिंहनगर डॉ मंजुनाथ टी सी द्वारा समस्त थाना प्रभारियों को थाने में रात्रि का आयोजन कर संबंधित अधिकारियों को रात्रि भोज में सम्मिलित होने और कर्मचारियों के बीच बैठकर भोजन करने हेतु निर्देशित किया गया था। इसके अलावा थाना स्तर पर भी इसी तरह एसएसपी के निर्देश पर व पुलिस लाइन में भोज का आयोजन किया गया।

एसएसपी डॉ मंजुनाथ टीसी ने पुलिस लाईन में पुलिस कर्मियों के साथ भोजन किया तो अपने बीच एसएसपी को पाकर सभी पुलिसकर्मी काफी खुश नज़र आये व सभी पुलिस कर्मियों द्वारा उनको धन्यवाद ज्ञापित किया गया।

बड़े भोज से पूर्व आरटीसी के जवानों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए गए। एसएसपी द्वारा इस अवसर पर आरटीसी के जवानों का मनोबल बढ़ाने हेतु जवानों को नकद ईनाम देकर सम्मानित किया गया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *