वंशिका का हत्यारा आदित्य तोमर गिरफ्तार, पुलिस को बतायी वजह क्यों मारी गोली




नवीन चौहान.
सिद्धार्थ लॉ कालेज की छ़ात्रा की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी छात्र को थाना रायपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वो तमंचा भी पुलिस को मिल गया है जिससे उसने छात्रा वंशिका को गोली मारी।

बतादें दिनांक 03-03-2022 को सिद्धार्थ लॉ कालेज के पास एक छात्रा को गोली मार दी गई थी। घायल छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। इस मामले में कॉलेज के ही छात्र आदित्य तोमर का नाम सामने आया था। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी। आज पुलिस ने उसे शिवगंगा एनक्लेव के पास से गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में आदित्य तोमर ने बताया कि वह सिद्धार्थ फार्मेसी आई0टी0पार्क देहरादून में डी0फार्मा प्रथम वर्ष का छात्र है तथा मृतका कु. वंशिका उसी के साथ पढती थी। लगभग एक माह पूर्व वंशिका द्वारा सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो अपलोड की गयी थी, जिस पर मेरे द्वारा कमेंट किया गया था। जिसको लेकर वंशिका तथा मेरे बीच कहासुनी हो गयी तथा वंशिका द्वारा हमारे कालेज में उसके परिचित सीनियर छात्रों से इस सम्बन्ध में मेरी शिकायत की गयी, जिनके द्वारा मेरे परिजनों को फोन कर इसकी जानकारी दी गयी थी। उसके पश्चात कालेज बन्द हो गया।

दिनाक 03-03-2022 को कालेज के खुलने पर शाम के समय मेरी मुलाकात कालेज के गेट के सामने वंशिका से हुई और हम दोनो के बीच फिर से इस बात को लेकर कहासुनी हो गयी। वंशिका ने मौके पर अपने परिचित सीनियर छात्रों को बुला लिया जिनके द्वारा मुझे डरा धमाककर मुझसे जबरदस्ती वंशिका के पैर छूकर उससे माफी मगंवाई गयी। इस बात को लेकर मैं आवेश में आ गया और पूर्व से मेरे पास रखे एक तमंचे को लेकर वापस कालेज के पास आया। कालेज के पास ही स्थित दैनिक उपयोग की दुकान में मुझे वंशिका मिली, जहां मैने उसे तंमचा दिखाकर उन लोगों को बुलाने की बात कही। इसी बीच हम दोनों के बीच हुई कहासुनी में मैंने वंशिका को गोली मार दी और पकडे जाने के डर से मैं अपनी मोटर साइकिल व तमंचा मौके पर ही छोडकर वहां से फरार हो गया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *