चोरी के माल समेत पकड़ा गया शातिर चोर




नवीन चौहान

सिडकुल थाना पुलिस ने घर का ताला तोड़कर सामान चुराकर फरार होने वाले चोर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से चोरी का सामान भी बरामद हुआ है।
पुलिस के मुताबिक 24 फरवरी को परमात्मा प्रसाद जयसवाल निवासी नेहरू कॉलोनी महादेवपुरा थाना सिडकुल हरिद्वार ने शिकायत दर्ज करायी थी उनके बंद मकान में दिनांक 21, 22 फरवरी की रात्रि में अज्ञात चोरों द्वारा घर का ताला तोड़कर सोने चांदी के जेवरात व नकदी चोरी कर ली है। उक्त प्रकरण के अनावरण के लिए थानाध्यक्ष सिडकुल को पुलिस टीम गठित करने के निर्देश दिये गए थे। थाना सिडकुल प्रभारी की टीम ने इस घटना के खुलासे के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। सीसीटीवी फुटेज में पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे। जिस पर पुलिस ने घटना में शामिल अभियुक्तों का पता लगा ​लिया। पुलिस ने इस घटना में शामिल दो आरोपियों को 28 फरवरी को ही गिरफ्तार कर लिया था, तीसरे फरार आरोपी को पुलिस ने
बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया। थाना अध्यक्ष एलएस बुटोला के अनुसार गिरफ्तार आरोपी का नाम ललित कुमार निवासी चांदपुर जिला ​बिजनौर है। पुलिस ने ललित के पास से चोरी का सामान भी बरामद करने का दावा किया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *