सड़क पर सरेआम कर रही थी अश्लील हरकतें, पुलिस ने किया गिरफ्तार




योगेश शर्मा.
कोतवाली नगर पुलिस ने रेलवे स्टेशन और रोडवेज बस स्टैंड के पास सरेआम सड़क पर अश्लील हरकतें और बातें करने के आरोप में चार महिलाओं को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि इनकी अश्लील हरकतों की वजह से आते जाते राहगीरों को शर्मिंदगी उठानी पड़ रही थी।

पुलिस उपमहानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा हरिद्वार शहर में चलाये जा रहे अभियान अवैध शराब, मादक पदार्थ/नशीले पदार्थ, सट्टा जुआ, वेश्यावृत्ति एवं संदिग्ध व्यक्तियों की चैकिंग करते हुये प्रभावी कानूनी कार्यवाही करने के आदेश के अनुपालन में पुलिस अधीक्षक नगर एवं क्षेत्राधिकारी नगर के निकट पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर के निर्देशन में कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत रेलवे स्टेशन/रोडवेज पर कुछ महिलाओं द्वारा सडक सरेआम अश्लील बातें व हरकते की जा रही है जिससे आने जाने लोगों/यात्रियों को शर्मिदगी का सामना करना पड रहा है।

सूचना मिलने पर उक्त महिलाओं को गिरफ्तार कर आवश्यक कार्यवाही करने के लिए क्षेत्राधिकारी नगर ने आदेश दिये। जिसके अनुपालन में महिलाओं की चैकिंग एवं धरपकड हेतु पुलिस टीम का गठन किया गया। गठित पुलिस टीम द्वारा मेहनत एवं बडी सूझबूझ व समझदारी से कार्य करते हुये आज दिनांक 31.08.22 को मुखविर खास की सूचना से रेलवे स्टेशन गेट मायापुर कोतवाली नगर हरिद्वार से 4 महिलाओं को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस टीम
उ0नि0 प्रिंयका भारद्वाज कोतवाली नगर हरिदवार
उ0नि0 अशोक कश्यप कोतवाली नगर हरिद्वार
हे0का010 रीना कुंवर कोतवाली नगर हरिद्वार
हे0का0155 कल्पना शुक्ला कोतवाली नगर हरिद्वार
कानि. 521 पंकज तिवारी कोतवाली नगर हरिदवार



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *