सगाई टूटी तो कर लिया लड़की का अपहरण, जंगल में गोद में लेकर लिए सात फेरे




नवीन चौहान.
राजस्थान के जैसलमेर से एक लड़की का अपहरण कर जबरन उसके साथ फेरे लेने की घटना सामने आयी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जैसलमेर में एक युवक जबरदस्ती लड़की को उठाकर अपने साथ ले गया और जंगल में आग जलाकर सात फेरे ले लिए।

बताया जा रहा है कि इस दौरान जब लड़की शादी के लिए तैयार नहीं हुई तो उसे गोद में उठाकर अपहरण करने वाले युवक ने जंगल में ही आग जलाकर उसे गोद में उठाकर सात फेरे पूरे कर लिए। घटना का वीडियो सामने आने के बाद इस पर राजनीति शुरू हो गई है।

वहीं दूसरी ओर मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन सभी आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से नाराज परिजनों ने कलेक्टर ऑफिस के बाहर प्रदर्शन कर अपना ज्ञापन कलेक्टर को सौंपा।

इस घटना के सामने आने पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने ट्वीट कर कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है। अर्जुन राम मेघवाल ने घटना के वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘राजस्थान में कांग्रेसी जंगलराज कायम है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह घटना मोहनगढ़ थाना के सांखला गांव की है जहां 1 जून को युवती की सगाई तोड़कर किसी और जगह शादी तय करने पर युवक ने उसका अपहरण कर लिया। फिल्मी स्टाइल में युवक उसे उठाकर जंगल में ले गया और आग जलाकर जबरन सात फेरे ले लिए।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *