किसानों के हक में केंद्र सरकार को झुकने को मजबूर कर देंगे: प्रमोद खारी




जोगेंद्र मावी
कांग्रेस के राजस्थान के ओबीसी विभाग के प्रदेश प्रभारी प्रमोद खारी के आह्वान पर विभाग के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने किसान आंदोलन के तहत भारत बंद में सहयोग किया। उन्होंने प्रदेश में बाजारों को बंद कराते हुए भारत बंद को सफल बनाया। प्रमोद खारी ने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार को झुकाने में किसान कामयाब हुए है। किसान विरोधी कानूनों को वापस लेने को मजबूर कर दिया है। उन्होंने दिल्ली में किसान आंदोलन के चलते हुए किसानों की मृत्यु पर शोक जताया। आक्रोश जताते हुए किसानों के ​बलिदान को बेकार नहीं जाने देंगे।
8 दिसंबर को किसान आंदोलन को सफल बनाने के लिए कांग्रेस ओबीसी विभाग राज्य प्रभारी प्रमोद खारी के निर्देश पर अन्य पिछड़ा विभाग कांग्रेस कमेटी के सांगानेर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस कमेटी ओबीसी विभाग के सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता एवं पूर्व ओबीसी विभाग के पदाधिकारियों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। भारत बंद के आह्वान पर समर्थन करते हुए सांगानेर की बाजारों में शांति पूर्वक इकट्ठे होकर दुकानें बंद करवाई। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार का पुतला फूंककर विरोध जताया।

कांग्रेस ​ओबीसी विभाग के सदस्य कृषि कानूनों को निरस्त कराने को ज्ञापन सौंपते हुए

यह पदाधिकारी हुए शामिल
इस मौके पर जयपुर जिले के पूर्व महासचिव एसएन पंवार, ब्लॉक अध्यक्ष अजय साहू, वार्ड अध्यक्ष रामलाल, ग्यारसी लाल, नेमीचंद, मनोहर लाल, दुलीचंद, फूलचंद, रामेश्वर प्रसाद, मनोहर सिंह, गुलाब सिंह, ज्ञान सिंह, प्रेमसिंह, युद्धवीर सिंह, रतन सिंह, दयाल सिंह, महिला प्रकोष्ठ के पदाधिकारी एवं अन्य सदस्य मौजूद रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *