पुलिस ने किया सराहनीय काम, दो साल की मासूम बच्ची को ढूंढकर मां से मिलवाया




नवीन चौहान.
कलियर दरगाह में अपनी मां के साथ आई एक दो साल की मासूम बच्ची गुम हो गई। काफी तलाश करने के बाद भी परिजनों को वह नहीं मिली तो पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पुलिस अलर्ट हो गई और एक घंटे में बच्ची को ढूंढकर उसकी मां को सौंप दिया।

पुलिस के अनुसार अजमेरी खातून पत्नी नसीर मसूरी निवासी जनपद खगड़िया बिहार ने थाना कलियर पर आकर सूचना दी कि उसकी नातिन तनुजा खातून उम्र 2 वर्ष कलियर दरगाह क्षेत्र में कहीं गुम हो गई है।

दो वर्ष की बच्ची का कलियर में गुम हो जाने की घटना को संवेदनशीलता को देखते हुए उच्चाधिकारी गुणों के दिशा निर्देशों के अनुसार थाना अध्यक्ष धर्मेंद्र राठी द्वारा तत्काल एक टीम का गठन किया गया। गठित टीम द्वारा तुरंत कार्यवाही करते हुए दरगाह क्षेत्र के सभी सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए तथा अलग-अलग दिशाओं में बच्ची को तलाश किया गया।

दरगाह व मस्जिदों में अनाउंसमेंट किया गया। जिसके फल स्वरुप लगभग एक घंटे में पुलिस को यह बच्ची तनुजा खातून पुत्री फारुख मसूरी निवासी जनपद बेगूसराय बिहार को सकुशल बरामद कर उसकी नानी अजमेरी खातून पत्नी नसीर मसूरी निवासी जनपद खगड़िया बिहार के सुपुर्द किया गया। परिजनों द्वारा व जनता के द्वारा पुलिस के कार्य की भूरी भूरी प्रशंसा की गई।

पुलिस टीम

  1. थाना अध्यक्ष धर्मेंद्र राठी
    2.उप निरीक्षक आमिर खान
  2. उप निरीक्षक शिवानी नेगी 4.कॉन्स्टेबल सोनू कुमार
    5.कॉन्स्टेबल रविंदर बालियान 6.कांस्टेबल चालक संजीव कुमार 7.कॉन्स्टेबल देवी प्रसाद


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *