आलिम ने आनंद बनकर छात्रा को प्रेम जाल में फंसाया, दुष्कर्म के बाद गर्भपात कराया





दीपक चौहान
देश में लव जिहाद के मामले थमने का नाम नही ले रहे है। दिल्ली में हुई साक्षी हत्याकांड ने समूचे देश को हिलाकर रख दिया है। ऐसे में एक बार फिर से लव जिहाद पर चर्चाएं तेज हो गई है। इस बार घटना बरेली की है। जहां एक दूसरे समुदाय का युवक हाथ में कलावा बांधकर युवती का विश्वास जीतने के बाद मंदिर में ले जाकर सिंदूर भर दिया। दुष्कर्म करने के बाद गर्भपात करा दिया। पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज हुआ तो आरोपी फरार हो गया। फिलहाल आरोपी की लोकेशन पुणे में मिली है।
पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह बरेली के राजेंद्र नगर स्थित एक कोचिंग सेंटर में पढ़ने जाती थी। आनंद नाम का युवक भी आता था। युवक के हाथ में कलावा बांध रहता था। बातचीत के बाद दोनों में प्रेम हो गया। आनंद बरेली के बाईपास स्थित एक मंदिर में ले गया। जहां उसकी मांग में सिंदूर भरा। जिसके बाद बरेली में ही रहने वाले अपने दोस्त के कमरे पर ले जाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। जब वह गर्भवती हुई तो युवक के घर चली गई। वहां पता लगा कि वह दूसरे समुदाय का है और उसका नाम आलिम है। आनंद के परिजनों ने धर्म परिवर्तन कराकर निकाह कराने की बात कही। उसने विरोध किया तो मारपीट कर घर से निकाल दिया। बाद में आरोपी ने उसे कोई दवा खिलाकर दो सप्ताह पूर्व हाफिजगंज के एक नर्सिंग होम में गर्भपात करा दिया। मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी देते हुए भगा दिया।
पीड़िता का आरोप है कि वह थाने के चक्कर काटती रही। मगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। उसकी तहरीर को किसी ने ट्वीट किया तो अधिकारियों के आदेश पर देवरनिया पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की। इसमें आलिम समेत उसके परिवार के साबिर, वाजिद, नाजिम, शिफा व आरोपी की मां के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण कराने के बाद आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *