नाबालिग बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने गला दबाकर कर दी हत्या




नवीन चौहान.
प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने अपने भतीजे और साढू के बेटे के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा की पहले गला दबाकर हत्या कर दी और उसके बाद राम गंगा के किनारे उसका अंतिम संस्कार कर राख पानी में बहा दी।

यह घटना बीती पांच अप्रैल की है। बरेली के थाना सिरौली में तीनों आरोपियों के खिलाफ हत्या, साक्ष्य छिपाने का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी पिता को अपनी हिरासत में ले लिया है।

बताया जा रहा है कि सिरौली थाने के गांव धर्मपुरा की एक छात्रा का रिश्तेदारी में मौसी के घर रह रहे युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उनके प्रेम प्रसंग की चर्चा पूरे गांव में थी। परिजनों ने अपनी बेटी को काफी समझाया लेकिन वह जिद पर अड़ी रही। पिछले 10 दिन से जब किसी ने छात्रा को नहीं देखा तो उसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कबूल कर ली।

आरोपी पिता ने बताया कि गांव के अपने भतीजे और साढू के बेटे के साथ मिलकर बेटी की गला दबाकर हत्या की और बाद में राम गंगा के किनारे उसका अंतिम संस्कार कर राख को नदी में बहा दिया।

पुलिस अब साक्ष्य जुटाकर कार्रवाई में जुट गई है। अन्य दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के भी प्रयास किये जा रहे हैं। बताया जा रहा है छात्रा का प्रेमी भी उसी दिन से गांव से फरार है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *