हरिद्वार में बढ़ रहा बसपा का कुनबा, भाजपा को चित्त करते हुए करेंगे फतहः नरेश गौतम




जोगेंद्र मावी
बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश कुमार गौतम व प्रदेश महासचिव पंकज सैनी के नेतृत्व में प्रजापति समाज के जिम्मेदार समाजसेवी राजाराम प्रजापति के प्रयास से सैकडों लोगों ने सदस्यता ग्रहण की। प्रदेश अध्यक्ष नरेश गौतम ने कहा कि भाजपा की केंद्र और राज्य सरकारों ने भ्रष्टाचार कर अपने विकास के अलावा देश में कोई विकास नहीं किया। दिल्ली में चल रहा किसान आंदोलन भाजपा की हठधर्मिता का नतीजा है। उन्होंने कहा कि हरिद्वार में बसपा का कुनबा लगातार बढ़ता जा रहा है, भाजपा को चित्त करते हुए फतह करेंगे।
रविवार को रानीपुर विधानसभा क्षेत्र के सुभाष नगर में हुए सदस्यता कार्यक्रम में क्षेत्र के भारी संख्या में लोगों ने सदस्यता ग्रहण की। जिसमें सर्वसमाज के लोगों ने बहुजन समाज पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते हुए बसपा के पास विकास का विजन है और सभी वर्ग सुरक्षित है। बसपा की नीतियों को देखते हुए उन्होंने बसपा का साथ देने का वादा किया है। प्रदेश महासचिव पंकज सैनी ने बसपा की नीतियों और रीतियों को समझाया। रानीपुर विधानसभा प्रभारी राजदीप मैनवाल ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस की जनविरोधी नीतियों का नतीजा है कि आज बसपा की सदस्यता लगातार बढ़ती जा रही हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में 2022 में बसपा उभर कर आएगी और सत्ता में बैठकर प्रदेश का विकास कराएंगे।
इन्होंने ली बसपा की सदस्यता
इस मौके पर सदस्यता लेने वालों में सचिन प्रजापति, मांगेराम प्रजापति, नरेन्द्र रामपाल प्रजापति, सुमित बबलू प्रजापति, राधेश्याम प्रजापति, संगीता प्रजापति, प्रीती, मुनेश प्रजापति, मोना, अंजू, बाला, अनुराधा आदि शामिल हुए।
कार्यक्रम में ये नेता हुए शामिल
कार्यक्रम में रविन्द्र कश्यप, विजय सिंह पाल, राजदीप मैनवाल, रतीराम, मदनपाल, दीवान चन्द कमल, एसपी बावरा, धर्म सिंह, शुभम् सैनी, वीरेन्द्र कुमार, अजय चैधरी, सतेन्द्र चैहान, दिनेश चैहान, पप्पू सिंह पाटिल, विक्की मौर्य, केपी सिंह, ओमपाल सिंह पाल, रविन्द्र सहगल, राजकुमार आदि पदाधिकारी मौजूद रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *