स्कूल बस और वैन की टक्कर में बस चालक और 4 बच्चों की मौत




नवीन चौहान.
उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के म्याऊं थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां एक स्कूल बस और स्कूल वैन की टक्कर हो गई। इस हादसे में बस ड्राइवर और चार बच्चों की मौत होने की जानकारी सामने आयी है। हादसे में 15 से अधिक बच्चे घायल बताए गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार घायलों में कई बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है। मृतकों की संख्या भी बढ़ सकती है। हादसे की सूचना पर पुलिस और तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जुट गई। घायलों को तुरंत अस्पताल भिजवाने की व्यवस्था की गई।

हादसे की जानकारी मिलने पर जिलाधिकारी मनोज कुमार और एसएसपी डॉ. ओपी सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे। डीएम ने बताया कि म्याऊं थाना क्षेत्र में स्कूल बस और वैन की टक्कर हुई है। हादसे में अभी बस चालक और चार छात्रों की मौत की पुष्टि हुई है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल बच्चों के बेहतर उपचार के लिए चिकित्सकों को निर्देश दिए गए हैं।

घटना की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। लोगों अपने बच्चों का हाल जानने के लिए अस्पताल की ओर दौड़ पड़े। अस्पताल में भी चीखपुकार मची रही। पुलिस ने मृतकों के शव अपने कब्जे में ले लिए हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *