निशुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर में आंखों की जांच कराकर उठाया लाभ




मेरठ। सीनियर सिटीजन वेलफेयर और महाराणा प्रताप सेवा संस्थान के संयुक्त तत्वाधान में रूप नेत्रालय मेरठ के सहयोग से निशुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर का आयोजन कोटपाल नर्सिंग होम पल्लवपुरम फेज-2 में किया गया। इस चिकित्सा शिविर में बड़ी संख्या में लोगों ने नेत्र जांच कराकर लाभ उठाया।

कोटपाल अस्पताल के स्व0 श्रीमती सरला सभागार में आयोजित नेत्र चिकित्सा शिविर में रूप नेत्रालय के चिकित्सकों की टीम ने शिविर में आए लोगों की आंख का परीक्षण किया। इस दौरान जांच के बाद मरीजों को जरूरी दवा भी दी गई। इस ​नेत्र चिकित्सा शिविर की काफी सराहना की गई। लोगों ने कहा कि समय समय पर इस तरह शिविर लगते रहने चाहिए।

कार्यक्रम को सफल बनाने में डॉ आदिप कोटपाल, डॉ रूचि कोटपाल, सोमवीर सिंह राघव, राजेन्द्र चौहान, रणवीर सिंह, डॉ हरिश्चन्द्र, निरंजन सिंह पुंडीर, देवराज सोम, राजेंद्र सिंह, चक्रपाल सिंह, राजपाल सिंह राजावत आदि का विशेष योगदान रहा।

शिविर के समापन अवसर पर रूप नेत्रालय से आयी चिकित्सकों की टीम को सीनियर सिटीजन वेलफेयर और महाराणा प्रताप सेवा संस्थान के पदाधिकारियों द्वारा संयुक्त रूप से पटका पहनाकर और प्रतीक चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया। देवेंद्र गहलोत, जगबीर सिंह गहलोत, ईशम सिंह तोमर, जितेंद्र पुंडीर, ओ,पी सिंह, अमित राणा मौजूद रहे.



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *