सीएम योगी ने कार्यकर्ताओं से कहा विपक्ष की साजिश का करें पर्दापाश




नवीन चौहान
यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वह विपक्ष की साजिश का जनता के सामने पर्दापाश करें। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं से कहा कि भाजपा प्रारंभ से ही नर को नारायण और जनता को जनार्दन मान कर राष्ट्र सेवा के कार्य में समर्पित रही है।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को अपने आवास पर नौगांव-सादात (अमरोहा) विधानसभा उपचुनाव के संबंध में भाजपा के बूथ, मण्डल और सेक्टर पदधिकारियों से वर्चुअली मुखातिब थे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने उपचुनाव की तैयारियों की समीक्षा की और भाजपा पदाधिकारियों को जीत का मंत्र भी दिया। उन्होंने कहा कि इस बार बड़ी जनसभा नहीं होगी। सारा फोकस 100 प्रतिशत बूथों के गठन और चार-पांच की टोलियां बनाकर घर-घर गहन जनसंपर्क करने पर होना चाहिए।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में पिछले छह साल में अनेक जनकल्याण कारी कार्य हुए हैं। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को जिनका विकास से कोई कभी कोई सरोकार ही नहीं रहा है, उनको यह काम पच नहीं रहे। ऐसे लोग रोज साजिशें रच रहे हैं, इनसे सतर्क रहें, इनकी साजिशों को बेनकाब करें। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि केंद्र और प्रदेश की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जनता को जानकारी दें।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *