संजीव चौधरी का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हरिद्वार पहुंचने पर किया स्वागत




नवीन चौहान.
कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने के बाद पहली बार देहरादून से हरिद्वार पहुँचने पर कार्यकर्ताओं ने चंद्राचार्य चौक पर कांग्रेस नेता संजीव चौधरी का रानीपुर विधानसभा के कार्यकर्ताओं व नागरिकों ने फ़ूल मालाओं से स्वागत किया।
स्वागत कार्यक्रम मे कांग्रेस नेता संजीव चौधरी ने कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनवाना ही मेरा पहला लक्ष्य है और प्रदेश व केन्द्रिय नेतृत्व ने जिस विश्वास के साथ मुझको पार्टी की सेवा करने का मोका दिया है मै उस पर खरा उतरने का पुरा प्रयास करूँगा।
चौधरी ने कहा की भाजपा सरकार ने उत्तराखंड के शहीदो के सपनो को चकनाचूर कर दिया है राज्य मे भय, भूख व भ्रष्टाचार का बोल बाला है। राज्य की जनता ख़ुद को ठगा महसूस कर रही है। झूठे व लोकलुभावने वादे कर सरकार मे आने के बाद भाजपा ने जनता की ओर पलट कर नही देखा और अब जनता ने भी कांग्रेस की सरकार बनाने का बन बना लिया है।
स्वागत करने वालों में मुख्य रूप से भेल श्रमिक नेता राजवीर चौहान, महिला ज़िला कांग्रेस अध्यक्ष विमला पांडे, वरिष्ठ नेता सत्यनारायण शर्मा, युवा नेता दिग्विजय शर्मा, युवा नेता, विकास बोरा राजू कुमार, युवा नेता, प्रदेश महामंत्री किसान कांग्रेस अमन कुमार, वरिष्ठ नेता सतवीर चौधरी, अनिल तेश्वर, विरेंद्र शर्मा, संतोष यादव, आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *