आधी रात पहुंची डीआईजी नीरू गर्ग, मासूम के दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर दिए निर्देश




नवीन चौहान
हरिद्वार में हुए मासूम प्रकरण में दूसरे आरोपी के गिरफ्तार न होने से परिजनों के साथ जनता में आक्रोश है। जिसे देखते हुए उत्तराखंड पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है। कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी न होने पर बुधवार को एक दिन की चेतावनी दे चुके है। जिसे लेकर पुलिस में हड़कंप मचा हुआ हैं। प्रकरण को संज्ञान लेते हुए डीआईजी नीरू गर्ग आधी रात को हरिद्वार पहुंची और पूरी जानकारी ली।
डीआईजी नीरू गर्ग ने जनपद हरिद्वार में हुई दुस्कर्म व हत्या के मामले में फरार सहअभियुक्त की गिरफ्तारी एंव कानून व्यवस्था के सम्बन्ध में जनपद हरिद्वार के पुलिस अधिकारियों के साथ देर रात्रि सीसीआर भवन में बैठक ली। उन्होंने दूसरे आरोपी को गिरफ्तार करने को पुलिस को सख्त निर्देश दिए।
जनपद हरिद्वार में मासूम बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म व हत्या के मामले में मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार किया जा चुका है घटना में फरार चल रहे सहअभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु जनपद पुलिस द्वारा अलग- अलग टीमें गठित की जा चुकी है। डीआईजी नीरू गर्ग ने जघन्य अपराध एंव जनपद की कानून व्यवस्था के सम्बन्ध में समीक्षा करते हुए मौके पर उपस्थित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए उक्त अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु दिशा निर्देश दिए।

यह भी पढ़िए — हरिद्वार में 11 साल की मासूम बच्ची की हत्या. जनता में आक्रोश



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *