मवाना तहसील में सुनी DM और SSP ने जनता की शिकायतें, दिये ये निर्देश




मेरठ।
तहसील मवाना में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता करते हुए जिलाधिकारी दीपक मीणा ने तहसील दिवस में प्राप्त शिकायतों का समय सीमा के अंदर गुणवत्तापरक निस्तारण करने के निर्देश अधिकारियों को दिए। सम्पूर्ण समाधान दिवस में 38 शिकायती/प्रार्थना पत्र प्राप्त हुये जिसमें से 09 का निस्तारण मौके पर ही कर दिया गया तथा शेष के समय सीमा के अन्तर्गत निस्तारण के आदेश सम्बंधित अधिकारियों को दिये गये।

तहसील मवाना में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस पर जिलाधिकारी दीपक मीणा ने कहा कि आमजन की शिकायतों का निस्तारण प्रदेश सरकार की प्राथमिकताओं में है। सभी अधिकारी प्राप्त शिकायतों का समयबद्ध व गुणवत्तापरक निस्तारण सुनिश्चित करें। उन्होने कहा कि आमजन की शिकायतो को जानने के लिए सम्पूर्ण समाधान दिवस एक बेहतर प्लेटफार्म है।

सम्पूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर प्राप्त शिकायतों में चकरोड पर अवैध कब्जा हटवाने, भूमि की पैमाईश कराने, पेंशन की मांग, पुलिस विभाग, राजस्व विभाग, समाज कल्याण विभाग, विकास विभाग, चकंबदी सहित विभिन्न विभागों से संबंधित 38 शिकायती/प्रार्थना पत्र प्राप्त हुये जिनमें से 09 का निस्तारण मौके पर ही कर दिया गया तथा शेष के समय सीमा के अन्तर्गत निस्तारण के आदेश सम्बंधित अधिकारियों को दिये गये।

इस अवसर पर एसएसपी रोहित सिंह सजवाण, सीडीओ शशांक चौधरी, सीएमओ डा0 अखिलेश मोहन सहित अन्य संबंधित अधिकारी, कर्मचारी व आमजन उपस्थित रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *