DM की कार ने पांच को कुचला, तीन की मौके पर ही मौत




नवीन चौहान.
डीएम मधेपुरा की कार ने पांच लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में मां बेटा भी शामिल है। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने हंगामा किया। ग्रामीणों का कहना है कि गाड़ी में डीएम भी मौजूद थे, जिन्हें घटना के बाद उनका सुरक्षा कर्मी वहां से बचाकर ले गया। जबकि अधिकारी अभी इसकी पुष्टि नहीं कर रहे हैं कि गाड़ी में डीएम सवार थे।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मधुबनी में भीषण सड़क हादसा फुलपरास थाना क्षेत्र में एनएच 57 पर हुई। मंगलवार सुबह तेज रफ्तार इनोवा गाड़ी ने चार लोगों को कुचल दिया। इनमें से तीन की मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने इनोवा गाड़ी को कब्जे में ले लिया और हंगामा करने लगे। लोगों का कहना है कि यह गाड़ी मधेपुरा की डीएम की है। मरने वालों में मां-बेटा और एनएच पर काम कर रहा कर्मी शामिल है।

मधेपुरा के डीपीआरओ कुंदन कुमार सिंह ने कहा कि जिलाधिकारी मुख्यालय में ही हैं। उनकी गाड़ी सर्विसिंग के लिए पटना जा रही थी। अचानक हादसे की खबर मिली। मामले की जांच करवाई जा रही है। इसके बाद पता चल पाएगा कि घटना कैसे और कहां हुई। पूरा प्रशासन पीड़ित परिवार के साथ है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *